Asianet News Hindi

मनोरंजन के लिए कराया गया ऑर्केस्ट्रा, सोशल डिस्टेंस भूल डांसरों संग थिरकने लगे लोग, वीडियो Viral

बीते दो माह से अधिक समय से बंदिशों में जी रहे ग्रामीणों ने बोरियत से उबरने के लिए ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कराया। जिसमें रात भर सोशल डिस्टेंस को भूल कर सैकड़ों की संख्या में लोग डांसरों के साथ थिरकते नजर आए। मामला बिहार के नवादा जिले का है। 
 

during lockdown people of nawada dancing with bar bala video goes viral pra
Author
Nawada, First Published May 29, 2020, 1:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नवादा। बिहार के नवादा जिले से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए ऑर्केस्ट्रा के आयोजन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ग्रामीण डांसरों के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान न तो कोरोना संक्रमण का डर नजर आ रहा है और न हीं नियमों के उल्लंघन पर प्रशासनिक कार्रवाई की। बताया जाता है कि लॉकडाउन की बोरियत को खत्म करने के लिए के लिए ग्रामीणों ने ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया। वीडियो नवादा के रोह प्रखंड जलालपुर गांव का बताया जाता है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं नहीं हो सकी है। 

थानाध्यक्ष ने मामले की पड़ताल के लिए लगाई टीम 
वीडियो के संबंध में जब रोह के थानाध्यक्ष से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मेरे पास ऐसे किसी आयोजन की पहले से कोई जानकारी नहीं है। वीडियो वायरल होने के बाद मुझे जानकारी मिली है। वीडियो कहां का है, लॉकडाउन के बीच इस तरह के सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन किसने करवाया, इस बारे में जांच चल रही है।

जांच के बाद जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि लॉकडाउन के कारण इस समय कहीं भी किसी भी प्रकार के सामूहिक आयोजन की इजाजत नहीं दी गई है। 

राजगीर से बुलाई गई थीं नर्तकियां, जमकर लगे ठुमके
ऑर्केस्ट्रा के लिए राजगीर से नर्तकियां बुलाई गई थीं। अश्लील भोजपुरी गीतों पर रात भर जमकर ठुमके लगाए गए। इस दौरान ग्रामीण युवक भी डांसरों के साथ मंच पर थिरकते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि बिहार में शादी-विवाह सहित मेला व अन्य आयोजनों के समय ऑर्केस्ट्रा बुलाने का रिवाज है। बीते दिनों समस्तीपुर के एक क्वारेंटाइन सेंटर विदेसिया नाच के आयोजन का वीडियो भी वायरल हुआ था। अब देखना है कि इस नवादा के ऑर्केस्ट्रा आयोजन में पुलिस क्या कार्रवाई करती है?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios