सुपौल। कोरोना से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान कभी भी भीड़ जुटाने पर पाबंदी है। लेकिन इसके बाद भी बिहार में जदयू के एक पूर्व सांसद अपने घर पर भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करवा रहे थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच की और अब पूर्व सांसद पर केस दर्ज करवाया गया है।

फिल्म की शूटिंग बिहार के सुपौल जिले में जदयू के पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार के घर पर हो रही थी। बता दें कि पूर्व सांसद का पैतृक घर सुपैल के पीपरा इलाके में कटैया गांव में है। जहां भोजपुरी फिल्म इश्क दीवाना की शूटिंग चल रही थी। 

बीडीओ-सीओ ने मामले को दबाने की कोशिश की
फिल्म की शूटिंग के पूरा क्रू मेंबर सांसद के घर पर जुटा था। इस कारण उनके घर पर लोगों की भीड़ जुटी थी। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी।

शुरुआत में स्थानीय बीडीओ और सीओ ने मामले को दबाने की कोशिश की। लेकिन फिर से शिकायत होने पर एसएसपी मनोज कुमार ने खुद से मामले की जांच की। जिसके बाद सांसद और फिल्म इश्क दीवाना के प्रोड्यूसर पर पिपरा थाने में लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कराया गया। 

फिल्म कंपनी के सभी कैमरे किए गए जब्त
मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ने कहा कि फिल्म कंपनी के सभी कैमरे जब्त कर लिए गए है। अनुसंधाने के बाद मामले के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश राज्य सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार ने भी दिया है। लेकिन इसके बाद भी पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार ने अपने घर पर फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति दी। जिस कारण उनके गांव में लोगों का मजमा जुटा।