Asianet News HindiAsianet News Hindi

लॉकडाउन में JDU विधायक के देवर और एक पत्रकार को घर में घुसकर मारी गोली, लोगों में दहशत

लॉकडाउन की प्रशासनिक सख्ती के बाद भी बिहार में अपराधियों का मनोबल कम होता नजर नहीं आ रहा है। सीतामढ़ी में जदयू विधायक के देवर और एक पत्रकार पर घर में घुसकर गोलियां बरसाई गईं। 

firing on jdu mla relative and a journalist in sitamarhi pra
Author
Sitamarhi, First Published May 10, 2020, 1:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतामढ़ी। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जारी राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के पालन के लिए पुलिस-प्रशासन सड़कों पर है। लेकिन इसके बाद भी बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला राज्य के सीतामढ़ी जिले का है। जहां की जदयू विधायक के देवर और एक पत्रकार को घर में घुसकर गोली मारी गई। फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि विधायका के देवर तो खतरे से बाहर हैं, लेकिन पत्रकार की हालत नाजुक है। शनिवार देर शाम हुई घटना से लोगों में दशहत है। 

बाजपट्टी से जदयू की विधायक हैं डॉ. रंजू गीता
जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी के बाजपट्टी विधानसभा क्षेत्र की विधायक डॉ. रंजू गीता के देवर और पत्रकार देर शाम जिस समय चकमहिला स्थित अपने घर में नाश्ता कर रहे थे, उसी समय अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसाई। हमले में घायल हुए विधायक के देवर का नाम ललितेश्वर कुमार यादव है, जो सीतामढ़ी में कन्या विद्यालय में शिक्षक हैं। जबकि जिस पत्रकार की हालत नाजुक बताई जा रही है, उनकी पहचान नथुनी अंसारी के रूप में हुई है। घटना को अंजाम देकर अपराधी तुरंत मौके से भाग निकले। जिसके बाद लोगों की मदद से दोनों को एक निजी क्लीनिक में भर्ती किया गया। 

स्थानीय पुलिस कर रही मामले की छानबीन
गोलीबारी की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ-साथ वरीय पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटे हैं। जदयू विधायक के देवर की पत्नी के बयान के आधार पर पुलिस चकमहिला में छापेमारी कर रही है। कुछ दिनों पहले जदयू विधायक पर पारिवारिक संपत्ति हड़पने का आरोप लगाकर अपने परिवार के लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस सभी संभावित बिंदुओं से मामले की छानबीन में जुटी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios