दरभंगा (Bihar) । पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने बाबा रामदेव के गिरफ्तारी की मांग करके हुए आरोप लगाया कि वो (बाबा रामदेव) आदमी मारने वाली दवा बनाते हैं। बाबा देश और मानवता के दुश्मन है। उनकी सरकार आई तो ऐसे बाबाओं को सही ठिकाने लगाएंगे। इतना ही नहीं बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से जब लोग मर थे, तब नेता पोर्न वीडियो देख रहे थे। पिछले चार महीने नेताओं ने इश्क और मुश्क में गुजारे और अब घर से निकले हैं।

15-20 जुलाई तक सामने आएगा नया चेहरा 
बिहार चुनाव को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि दो 15-15 साल की सरकार से लोग ऊब चुके हैं। अब जनता तीसरे विकल्प की तालाश में है। 15 से लेकर 20 जुलाई के बीच बिहार को वह नया चेहरा देखने को मिल जाएगा। हालांकि उन्होंने किसी तीसरे मोर्चे की बात नहीं की।

सीएम नीतिश को लेकर कही ये बातें
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आखिर नीतीश कुमार को चुनाव की इतनी जल्दी क्यों पड़ी है, क्या बिना सत्ता के नीतीश कुमार चुनाव नहीं लड़ सकते। सीएम नीतीश पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा की बाढ़ चरम पर है। सभी जगह बांध टूटने के कगार पर है. पटना पानी में डूब गया है। फिर भी एक बार और मौका नीतीश कुमार मांग रहे हैं। उनमें थोड़ी भी शर्म बची हो तो उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।