Asianet News Hindi

नदी में नहाने गए थे चार भाई-बहन, तीन डूबे, एक का मिला शव

परिजनों के मुताबिक मरने वाले तीनों बच्चे दिल्ली के महरौली में पढ़ाई कर रहे थे। वो घर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। 3 घंटे के बाद राजा कुमार का शव मिला है, जबकि दो भाई बहन के शव की तलाश जारी है।

Four brothers and sisters had gone to bathe in the river, three drowned, the body of one was found asa
Author
Lakhisarai, First Published Jun 11, 2021, 4:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखीसराय (Bihar) । नदी में स्नान करने गए एक ही परिवार के चार भाई-बहनों में तीन डूब गए। इसमें तीन घंटे कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोर एक ही शव बरामद कर पाए हैं। जबकि दो के शव की तलाश जारी है। यह हादसा शुक्रवार को पिपरिया प्रखंड के रामचंद्रपुर गांव स्थित किऊल हरोहर नदी में हुआ। 

यह है पूरा मामला
सभी भाई-बहन घर से सुमन चौक स्थित किऊल हरोहर नदी में स्नान करने गए थे। इस दौरान गहरे पानी में चले जने से सुबोध सिंह के पुत्र रोहित कुमार (14), उसकी बहन खुशी कुमारी (12) और उसके चचेरे भाई कारू सिंह के पुत्र राजा कुमार (21) की डूबने से मौत हो गई। जबकि, राजा का छोटा भाई अंकित कुमार (21) डूबने से बाल-बाल बच गया। अभी वह बेहोशी की हालत में है। 3 घंटे के बाद राजा कुमार का शव मिला है, जबकि दो भाई बहन के शव की तलाश जारी है।

दिल्ली में पढ़ाई करते थे सभी बच्चे
परिजनों के मुताबिक मरने वाले तीनों बच्चे दिल्ली के महरौली में पढ़ाई कर रहे थे। वो घर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। मरने वालों में राजा इंटर में पढ़ता था। वह पढ़ने में काफी मेधावी था इसलिए वह डॉक्टर बनना चाहता था। कारू सिंह और सुबोध सिंह के आंसू यही कहते-कहते थम नहीं रहे हैं। मजदूरी करके अपने बच्चों को पढ़ा रहे थे, लेकिन बच्चों को पढ़-लिखकर आगे बढ़ाना चाहते थे। खुशी 8वीं की छात्रा थी जबकि उसका भाई रोहित 9वीं में पढ़ रहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios