Asianet News HindiAsianet News Hindi

नदी में एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में चार बच्चों की डूबने से मौत, एक ही परिवार के थे सभी

दो बच्चे अपनी मां के साथ ननिहाल आए थे। भाई-बहनों के साथ खेलते-खेलते वह सोन नदी चले गए। यहां नहाने के दौरान चारों गहरे पानी में चले गए। जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई। चीखपुकार सुनकर लोग पहुंचे। किसी तरह सभी को बाहर निकाला, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

Four children drowned in Bihar, who belonged to the same family asa
Author
Bihar, First Published Jul 12, 2020, 7:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अरवल (Bihar) ।  सोन नदी में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। लोगों के मुताबिक यह हादसा एक-दूसरे के बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है। सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। चार बच्चों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

यह है पूरा मामला
दो बच्चे अपनी मां के साथ ननिहाल आए थे। भाई-बहनों के साथ खेलते-खेलते वह सोन नदी चले गए। यहां नहाने के दौरान चारों गहरे पानी में चले गए। जिससे डूबने से उनकी मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर लोग पहुंचे। किसी तरह सभी को बाहर निकाला, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

एक ही परिवार के हैं सभी बच्चे
सभी मृत बच्चे एक ही परिवार के हैं। इनमें गौहर अली के बेटे अफजर अली (7), बेटी आसिया परवीन (9), जहीर अंसारी के बेटे ताबीर अंसारी (7) और मंजर अंसारी की बेटी साइमा परवीन (8) के रूप में हुई है। इसमें मंजर और साइमा औरंगाबाद से अपने नाना को पास अरवल आए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios