Asianet News Hindi

घर में घुसकर दोस्त की पत्नी से किया रेप , 10 दिन बाद हुई शिकायत

नेपाल में पति के साथ काम करने वाले एक युवक ने घर में घुसकर महिला को जबरन हवस का शिकार बनाया। रिश्ते को शर्मसार करने वाली ये घटना होली के दिन की है। लेकिन मामले की शिकायत अब पुलिस से की गई है। जिसके बाद पुलिस छापेमारी कर रही है।

friend abuse friends wife in east champaran in bihar pra
Author
East Champaran, First Published Mar 21, 2020, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पूर्वी चंपारण। मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला बिहार के पूर्वी चंपारण से सामने आया है। जहां एक युवक ने दोस्त के घर में घुसकर उसकी पत्नी को जबरन हवस का शिकार बनाया। मामले की शिकायत पुलिस से आज की गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना होली के दिन की है। महिला का पति नेपाल में वेल्डिग का काम करता है। आरोपी युवक भी नेपाल में भी उसके साथ काम करता था। इस कारण उसके घर आरोपी युवक का आना-जान था।  

होली के दिन बनाया हवस का शिकार
पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया कि होली के दिन उक्त युवक मेरे घर रात करीब 9.15 बजे आया। घर में घुसकर उसने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध कायम किया। मेरे विरोध करने पर उसने आपत्तिजनक तस्वीर भी ले ली। जिसे वायरल करने की धमकी भी दी। विरोध के दौरान ही घर की एक और महिला की नींद खुली। हम दोनों ने उसे पकड़ने की कोशिश की। लेकिन वो हमे धक्का देते हुए भाग निकला।  

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
पुलिस शिकायत के अनुसार ये मामला मोतिहारी के छितौनी थाना क्षेत्र के छोटा बरियारपुर मोहल्ले का है। पीड़िता ने पड़ोसी युवक अभिषेक कुमार के खिलाफ रेप की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस अभिषेक की धरपकड़ के लिए प्रयासरत है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। साथ ही मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाया जा रहा है। इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios