Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार के गया में हृदय विदारक घटना: दामाद ने बरपाया मौत का ऐसा तांडव कि ससुरालवालों की बिछा दी लाशें

बिहार के गया जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब बिना किसी बात विवाद के ही मंगलवार की सुबह दामाद ने अचानक से अपने ससुराल वालों पर हमला कर दिया। वारदात में दो की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रुप से घायल हो गए है। पुलिस आरोपी को अरेस्ट कर पूछताछ कर वजह जानने में लगी।

gaya news man attack his in laws killing two and injuring four of members police arrested accused asc
Author
First Published Sep 13, 2022, 1:25 PM IST

गया: बिहार के गया जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। मंगलवार की अहले सुबह एक ही परिवार के 6 लोगों को जान से मारने का प्रयास किया गया।। इनमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घर के दामाद ने ही सभी पर लोहे के रॉड से हमला किया। मामला बिहार के गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के भुई टोली की है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि घायलों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। इनमें से दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है। यह घटना घर के दामाद प्रभु मांझी द्वारा किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। 

महिला और एक बच्चे की मौत
जानलेवा हमले में कांति देवी (40)  और चिंटु कुमार (8) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका आरोपी की सास वहीं नाबालिग उसका अपना बेटा है। वारदात में लेधा लोहार (7), लकी कुमार (6), गीता देवी (30) और एक अन्य घायल हुए हैं। रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि घर के दामाद ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। सोए अवस्था में ही आरोपी ने सभी पर लोहे के रड से तबातोड़ हमला किया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। घायलों का इलाज चल रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या का कारण क्या है आरोपी से यह जानकारी हासिल की जा रही है। इधर, घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। भागने के क्रम में आरोपी को पकड़ ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। 

शोर सुन  पहुंचे गांव के लोग
ग्रामीणों ने बताया कि अहले सुबह घर से अचानक चीख-पुकार की आवाज आई। जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि प्रभु घर के लोगों पर रड से हमला कर रहा है। जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। आरोपी पिछले छह माह से अपने ससुराल में रह रहा था। वह गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मानपुर पोखरा मोहल्ला का रहने वाला है। उसने इस घटना को क्यों अंजाम दिया यह पता नहीं चल पाया है। घायलों के होश में आने के बाद ही घटना का स्पष्ट कारण पता चलेगा।

यह भी पढ़े- झारखंड में मानवता हुई शर्मसारः स्कूल छोड़ने के बहाने मासूम के साथ की दरिदंगी, बेटी को लहुलुहान देख उड़े होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios