Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिनदहाड़े पॉश इलाके में शहर के मशहूर कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

लॉकडाउन में मिली ढील के बाद बिहार में आपराधिक वारदातों में भी तेजी देखने को मिल रही है। सीतामढ़ी में शहर के मशहूर कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से शहर के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। 

goons killed business man prabhat hisharia at market in day light in sitamarhi pra
Author
Sitamarhi, First Published May 20, 2020, 2:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतामढ़ी। जिले की मशहूर साइकिल दुकान प्रभात साइकिल स्टोर के मालिक प्रभात हिसारिया की आज दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की ये घटना शहर के पॉश इलाके लोहापट्टी में हुई। जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार नकाबपोश अपराधियों ने प्रभात हिसारिया को गोली मारकर भाग निकले। अपराधियों की गोली से जख्मी प्रभात को स्थानीय लोगों ने तत्काल निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से सीतामढ़ी के कारोबारियों में जबरदस्त गुस्सा है। 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
बताया जाता है कि प्रभात की पहचान जिले के बड़े कारोबारियों में थी। सरल-सहज व्यवहार के कारण प्रभात की शहर में अच्छी इज्जत थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां उसे लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलावर स्कूटी पर आए थे। उनके चेहरे पर नकाब था। प्रभात को गोली मारने के बाद हथियार लहराते वहां से फरार हो गए। घटना से जिले के कारोबारियों में दशहत का माहौल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
कुछ दिनों पहले सीतामढ़ी में जदयू विधायिका डॉ. रंजू गीता के देवर और एक स्थानीय पत्रकार को घर में घूसकर अपराधियों ने गोली मार दी थी। उस मामले की जांच अभी चल  रही रही है। इस बीच प्रभात की हत्या से प्रशासन की चुनौती बढ़ गई है। पुलिस लोहापट्टी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मौके पर छानबीन करने पहुंचे सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि हत्या में शामिल अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios