Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी थी हरतालिका तीज का व्रत, घर पहुंचे पति ने कर दिया बड़ा कांड, पूरे इलाके में दहशत

बिहार के गोपालगंज में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ लिया है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने सुसाइड किया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 

Gopalganj news drunken husband beat his wife to teej fast pwt
Author
First Published Aug 30, 2022, 3:55 PM IST

गोपालगंज. पूरे देश में आज हरतालिका तीज का त्योहार मनाया जाता है। पत्नियां अपने पति के लंबे उम्र के लिए निर्जला व्रत कर रही हैं। वहीं, बिहार में एक सनसनी मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। दरअसल, बिहार के गोपालगंज जिले में एक शराबी पति ने आपसी विवाद के कारण अपनी पत्नी को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि शराबी पति का कहना है कि उनसे अपनी पत्नी की हत्या नहीं की है बल्कि उसने सुसाइड कर लिया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

आरोपी गिरफ्तार
मामला गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र का है। यहां के मांझा चर्तुभुज गांव में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। संजू देवी के पति छोटन राम ने शराब के नशे में जमकर उसकी पिटाई की। जिस कारण से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी पति ने पुलिस से पूछताछ में बताया में उसने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट की है। 

पति ने कहा फांसी लगा ली
पति ने कहा कि जब वह शराब के नशे में घर पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद वो मौके से चला गया। लेकिन जब जब वो दोबारा घर पहुंचा उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने कहा कि पत्नी की मौत मारपीट के कारण नहीं बल्कि फांसी लगाने के कारण हुई। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा फैसला
संजू देवी की मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। संजू के परिजनों को उसके मौत की जानकारी दे दी गई है। पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा कि मौत सुसाइड के कारण हुए है या फिर पीट-पीट कर हत्या की गई है।

इसे भी पढ़ें-  'मम्मी गंदी हैं उनसे मिलने रात को अंकल आते हैं'...पापा को भी मार डाला, बेटी ने बताई मां की शर्मनाक करतूत 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios