दुल्हनिया लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, पिता का सपना पूरा करने को किया ये काम

| Nov 26 2022, 10:25 AM IST

दुल्हनिया लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, पिता का सपना पूरा करने को किया ये काम

सार

बेटे ने अपने किसान पिता के सपने को साकार करने के लिए ऐसे काम किया कि सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं। पटना के फुलवारी शरीफ की यह अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

पटना( Bihar).  पटना के फुलवारी शरीफ में शुक्रवार को हुई एक शादी चर्चा का विषय बन गई है। बेटे ने अपने किसान पिता के सपने को साकार करने के लिए ऐसे काम किया कि सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं। पटना के फुलवारी शरीफ की यह अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

पटना के परसा बाजार के सुमेरी निवासी डॉ प्रभात कुमार अपनी शादी में दुल्हन को लेने फुलवारी इलाके के करोड़ी चक मित्रमंडल कॉलोनी हेलीकॉप्टर से पहुंचे तो उसे देखने वालों का मजमा लग गया। डॉ प्रभात के पिता रामनंदन सिंह किसान थे जिनकी कुछ समय पहले ही मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि किसान रामनंदन का शुरू से सपना था कि वह बेटे की शादी में अपनी बहू को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से पत्नी व बेटे को साथ लेकर जाएंगे। लेकिन सपना पूरा होने के पहले ही उनकी मृत्यु हो गई। अब बेटे ने पिता के इस सपने को पूरा किया है।

Subscribe to get breaking news alerts

पिता के दुनिया में न रहने का है बेहद मलाल
दूल्हे राजा डॉक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि उनके पिता रामनंदन सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनका सपना था कि वह अपनी पत्नी उर्मिला देवी को हेलीकॉप्टर से लेकर बेटे की बारात जाएं और दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आएं। पिता का यह सपना तो पूरा हो गया लेकिन पिता इसे देखने के लिए नहीं हैं, इस बात का बेटे को बेहद मलाल था और वह भावुक थे।

20 लाख रुपये में एक दिन के लिए बुक था हेलीकॉप्टर
डॉ प्रभात कुमार ने बताया कि वह लोग परसा सुमेरी टोला के रहने वाले हैं। उनके पिता किसान थे।  उनके बड़े भाई संजीव कुमार व्यापारी हैं। उनका अंडा उत्पादन, रियल एस्टेट एवं फार्म हाउस है। दोनों भाइयों ने दिल्ली से 20 लाख रुपये में 24 घंटे के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराया है।

इसे भी पढ़ें...

रिश्ते हुए शर्मसार, पिता ने तीन साल की मासूम बेटी को पिटाई के बाद कुएं में फेंका, हुई दर्दनाक मौत

बिहार में 5 साल की बच्ची से रेप के आरोपी को 5 उठक-बैठक की सजा, पंचायत के फरमान से सब हैरान