मातम में बदल गईं शादी वाले घर की खुशियां, चौथे दिन ही उजड़ गई दुल्हन की मांग, जानें क्या है मामला

| Dec 01 2022, 11:48 AM IST

मातम में बदल गईं शादी वाले घर की खुशियां, चौथे दिन ही उजड़ गई दुल्हन की मांग, जानें क्या है मामला

सार

बिहार के सारण जिले में एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई है जिसने लोगों आंखें नम कर दिया है। चार दिन पहले जो नई-नवेली दुल्हन ब्याह कर ससुराल आई थी, जिसकी मेंहदी का रंग अभी तक वैसा ही था, शादी के चौथे दिन ही उसकी मांग उजड़ गई। 

सारण(Bihar). बिहार के सारण जिले में एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई है जिसने लोगों आंखें नम कर दिया है। चार दिन पहले जो नई-नवेली दुल्हन ब्याह कर ससुराल आई थी, जिसकी मेंहदी का रंग अभी तक वैसा ही था, शादी के चौथे दिन ही उसकी मांग उजड़ गई। सारण जिले में तरैया-पानापुर एसएच 104 पर बगही गांव के समीप मंगलवार की देर शाम दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों के एक की शादी महज चार दिन पहले ही हुई थी। वह शादी के बाद होने वाले रिशेप्शन कार्यक्रम के लिए सामान की खरीददारी करने अपनी मां के साथ गया था।

जानकारी के मुताबिक बिहार के सारण जिले में तरैया-पानापुर एसएच 104 पर बगही गांव के समीप मंगलवार की देर शाम दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पानापुर थाना क्षेत्र के दुबौली गांव निवासी नागेंद्र राय के 30 वर्षीय पुत्र अमित कुमार और तरैया थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी राजकिशोर राय के पुत्र रौशन कुमार शामिल हैं। इसके आलावा इस दुर्घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। उनका इलाज चल रहा है।

Subscribe to get breaking news alerts

चार दिन पहले ही हुई थी मृतक की शादी 
सड़क दुर्घटना में मृत तरैया थाना क्षेत्र के बगही गांव निवासी रोशन की सिर्फ चार दिन पहले शादी हुई थी। नई नवेली दुल्हन के साथ सभी परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि रोशन की बीती 27 नवंबर को ही शादी हुई थी। वह रिसेप्शन के सामान की खरीदारी के लिए बाइक से गया हुआ था। वहीं से वापस आते समय ये हादसा हो गया। घटना में रोशन की मां गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज चल रहा है।

इसी साल हुई थी दूसरे मृतक की भी शादी 
बुधवार की शाम मृतक अमित का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही दुबौली गांव पहुंचा, तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। शव पहुंचते ही चीख पुकार मच गई जिससे पूरा माहौल गमगीन हो गया। अमित कुमार की शादी इसी साल के 10 मई को संगीता के साथ हुई थी। पति का शव पहुंचते ही संगीता दहाड़ मारकर रोने लगी तो उपस्थित हर शख्स की आंखे नम हो गईं। इस घटना ने महज साढ़े छह माह के अंदर ही संगीता का सुहाग उजाड़ दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। 

इसे भी पढ़ें...

पूर्णिया मेडिकल शॉप में पकड़ाई दुर्लभ नस्ल की गेको छिपकली, कीमत जान आप हो जाएंगे हैरान, क्यों है ये इतनी महंगी

बिहार में भ्रष्टाचार के मामले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 9 सीओ निलंबित, 12 के विरूद्ध विभागीय जांच