Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: Bihar में पान खाकर थूका तो UP के फेरीवाले को मार डाला, भीड़ खड़ी देखती रह गई तमाशा

बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मामूली विवाद में एक फेरीवाले की हत्या (Murder) कर दी गई। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने खिड़की से पान खाकर थूक दिया था। इसके छींटे हमलावर पर गिर गए और वह इसी बात से आग बबूला हो गया। उसने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर खड़ी भीड़ तमाशबीन बनी देखती रह गई।
 

hawker from UP Shamli was shot dead in a dispute over spitting of betel leaf in Siwan Bihar
Author
Siwan, First Published Nov 1, 2021, 4:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीवान। बिहार (Bihar) के सीवान (Siwan) में पान की पीक ने एक फेरीवाले की जान ले ली। ये फेरीवाला यूपी (UP) के शामली (Shamli) जिले का रहने वाला था। यहां रविवार देर रात पान की पीक के छींटे गिरने से एक युवक और फेरीवाले में विवाद हो गया था। आरोप है कि फेरीवाल ने पान खाकर अपनी खिड़की से पीक थूकी, जो युवक पर जा गिरी। इससे युवक नाराज हो गया और फेरीवाले से लड़ने पहुंच गया। बातचीत में मामला इतना बढ़ गया कि युवक ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना रविवार की देर रात की है। सराय ओपी थाना पुलिस के मुताबिक, पुरानी किला पोखरा इलाके से सूचना मिली थी कि एक फेरीवाले की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों की भीड़ लगी थी। मरने वाले की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिले के शाहगाजीपुरा में रहने वाले नवाब हसन के बेटे एहसान मलिक के रूप में हुई है। एहसान सीवान में एक किराए के मकान में अपने अन्य साथियों के साथ रहता था और फेरी लगाकर कपड़े बेचता था।

खाना बना रहा था एहसान, पान थूका तो छींटे एक युवक पर गिरे
सहयोगियों ने बताया कि एहसान रविवार रात में अपने कमरे में खाना बना रहा था। उस समय वह पान भी चबा रहा था। इसी दौरान उसने खिड़की से पान थूक दिया। थूक का एक छींटा नीचे खड़े एक युवक पर गिर गया। इस बात पर युवक बौखला गया और एहसान के कमरे में आया। उसने गाली-गलौज की और मारपीट करने लगा। एहसान ने विरोध किया तो उसने गोली मार दी। एहसान मौके पर गिर गया। इसके बाद साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सराय ओपी थानाध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि आरोपी गोलू मियां (18 साल) पिता जावेद मियां निवासी पुराना किला पुखरा को गिरफ्तार कर लिया है। उसने जुर्म कबूल कर लिया है।

सीवान में 48 घंटे में चौथी घटना, 3 की मौत हो गई
सीवान में 8 घंटे के अंदर 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि 48 घंटे में ये चौथी घटना है। इनमें 4 लोगों को गोली मारी गई है। शुक्रवार देर शाम गोरियाकोठी थाना इलाके के जगदीशपुर गांव में एक युवक के पेट में गोली मारी गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। शनिवार सुबह दरौंदा थाना के कंगाली छपरा गांव में भी घटना हुई थी। यहां बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या दी गई। वहीं, रविवार दोपहर महाराजगंज में दवा खरीद रहे एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios