Asianet News Hindi

बेरहमी से होमगार्ड की हत्या, सड़क किनारे मिली लाश; हत्यारों ने काट दिया था प्राइवेट पार्ट

मामला बिहार के भोजपुर जिले का है। जहां मंगलवार की सुबह सडक किनारे एक खाकी वर्दीधारी जवान की लाश मिली। शव देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बड़ी बेरहमी से उक्त पुलिसकर्मी की हत्या की गई। 
 

home guard sumendra prasad murdered brutally cut private part in bhojpur pra
Author
Bhojpur, First Published Feb 26, 2020, 7:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोजपुर। सड़क किनारे लावारिस हालत में एक खाकी वर्दीधारी की लाश देख मंगलवार की सुबह सनसनी फैल गई। लाश की सूचना आग की तरह आस-पास के इलाकों में फैली। थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ लाश से आस-पास जुट गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसपर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उक्त वर्दीधारी की हत्या कितनी बेरहमी से की गई। शव का सिर बुरी तरीके से कुचल दिया गया था। साथ ही उक्त जवान का प्राइवेट पार्ट भी किसी धारदार हथियार से काट दिया गया था। 

आरा जेल में तैनात सुमेंद्र के रूप में हुई पहचान
स्थानीय पुलिस ने लावारिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां काफी मशक्कत के बाद लाश की पहचान होमगार्ड जवान सुमेंद्र प्रसाद के रूप में की गई। सुमेंद्र आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव के रहने वाले थे। वो आरा जेल में पदस्थापित थे। उनकी हत्या बाद अपराधियों ने उनके सिर को बुरी तरीके से कुचल दिया था। जिससे पहचान करने में काफी मुश्किल हुई। साथ ही सुमेंद्र के गुप्तांग को किसी धारदार हथियार से काटकर शरीर से अलग कर दिया गया था। 

घटना में शामिल अपराधियों की नहीं हुई पहचान
फिलहाल घटना में शामिल अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने सुमेंद्र के परिजनों को मामले को सूचना दे दी है। सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजन भी कुछ खास जानकारी नहीं दे सके। पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को दे दिया जाएगा। स्थानीय पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। वर्दीधारी की इस कदर बेरहमी से की गई हत्या से स्थानीय लोगों में गम और गुस्से की लहर है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios