Asianet News Hindi

पिस्तौल की नोंक पर पत्नी की विदाई कराने बदमाशों संग आया था पति, मिला ऐसा सबक कि...

लॉकडाउन में भी बिहार के अपराधी अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हत्या, लूट जैसी घटनाओं के साथ-साथ फैमली इश्यू में भी यहां बंदूकें निकल रही है। ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है। जहां एक युवक पिस्तौल की नोंक पर पत्नी की विदाई कराने बदमाशों संग पहुंच गया। लेकिन बदले में उसे ऐसा जवाब मिला जिसे जीवन भर नहीं भूल पाएगा।  
 

husband came to wife house for took wife on gun spot police arrested pra
Author
Supaul, First Published Apr 3, 2020, 12:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुपौल। पिस्तौल की नोंक पर जिले का एक युवक अपने बदमाश दोस्तों के साथ लॉकडाउन में पत्नी की जबरन विदाई कराने ससुराल पहुंच गया। जहां ससुराल वालों के विरोध पर पति के एक दोस्त ने गांव वालों पर हथियार तान दिया। इसके बाद ससुराल के ग्रामीणों ने सभी युवकों को पकड़ कर बंधक बना लिया। उसकी पिटाई भी की और पुलिस को मामले की जानकारी दे दी। पुलिस से पहुंचने से पहले पति तो फरार हो गया लेकिन उसके साथी बाइक और हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिए गए। 

पति सहित 8 लोगों पर नामजद प्राथमिकी
मामले में विवाहिता की मां के आवेदन के आधार पर पिपरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें पति सहित 8 लोगों को नामजद किया गया है। घटना पिपरा थाना क्षेत्र के थुमहा वार्ड 9 की है। विवाहिता की मां ललिता देवी द्वारा पिपरा थाने में दिए आवेदन के अनुसार उसकी पुत्री की शादी दाहा गम्हरिया निवासी मदन ठाकुर के पुत्र रंजीत कुमार से हुई थी। उसकी पुत्री गर्भवती थी, इसलिए वह मायके में ही रह रही थी। जहां कुछ दिनों पहले ही उसे प्रसव हुआ है।

मंगलवार की शाम करीब 6 बजे उसका दामाद रंजीत कुमार 4 बाइक पर 7 अन्य दोस्तों के साथ ससुराल आया और अपनी पत्नी को विदाई कर ले जाने की मांग करने लगा।

पकड़े गए तीन युवकों का क्राइम हिस्ट्री नहीं
विदाई से इंकार करने पर पति के एक साथी ने कट्टा निकाल कर तान दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने बंधक बना पुलिस को सूचना दे दी। मामले के बारे में पिपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने कहा कि आरोपी पति रंजीत कुमार ठाकुर की शादी करीब 5 वर्ष पहले हुई है। जिसे पहले से दो संतान है। उसकी पत्नी को करीब 15 दिन पहले ही प्रसव हुआ था। जिसके बाद मंगलवार को विदाई कराने आया था। जहां दोनों पक्षों में विवाद के बाद पति के एक साथी ने हथियार तान दिया। गिरफ्तार किए गए तीन अपराधी का पूर्व में कोई क्राइम हिस्ट्री नहीं है। लॉकडाउन के दौरान ग्रामीण सड़कों से चोरी-छिपे सभी आए थे।

फरार पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
पुलिस ने मौके से एक कट्टा एवं हीरो स्प्लेंडर बाइक बरामद किया। थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़ित महिला ललिता देवी के आवेदन पर पिपरा थाना कांड संख्या 94 दर्ज कर पिपरा के कौशलीपट्‌टी निवासी सुनील कुमार, अनमोल कुमार यादव, बिशनपुर निवासी बालो यादव, रबेन कुमार, गम्हरिया अंतर्गत दाहा निवासी सनोज कुमार, नीरज कुमार, मिहिर कुमार यादव एवं रंजीत ठाकुर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने ग्रामीणों द्वारा पकड़ कर सौंपे गए एक अपराधी सतीश यादव के अलावा दो अन्य अपराधी सनोज कुमार एवं सुनील कुमार को भी छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है। पति रंजीत कुमार की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ की जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios