Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाभी संग अवैध संबंध का किया विरोध तो खौफनाक तरीके से प्रेग्नेंट पत्नी को रास्ते से हटाया, दर्ज हुई शिकायत

शादी के आठ साल बाद भी मृतका को कोई संतान नहीं हुआ था। इधर चार माह पहले वो गर्भवती हुई थी। जिसके बाद से वो अपनी गोतनी की नजरों में चढ़ गई थी। जिसके बाद अपने ही कमरे में सोए अवस्था में गर्भवर्ती महिला को खौफनाक तरीके से मार दिया गया। 
 

husband killed pragrent wife due to oppose illigel relationship pra
Author
Kaimur, First Published Mar 16, 2020, 12:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैमूर। रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना बिहार के कैमूर जिले से सामने आया है। जहां पति ने अपनी भाभी के साथ मिलकर प्रेंग्नेट पत्नी की हत्या कर दी। मामला जिले के दुर्गावती थाना के क्षेत्र के कबिलासपुर गांव की है। जहां घर में सोए अवस्था में महिला की गला व मुंह दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका कबिलासपुर गांव निवासी स्वर्गीय राजवंशी के पुत्र जेलर सिंह उर्फ छोटू की पत्नी जूही थी। पुसौली गांव निवासी मृतका के पिता नन्दलाल सिंह ने ससुराल पक्ष के तीन लोगों को नामजद करते हुए दुर्गावती थाना में केस दर्ज कराया है। मृतका के पिता ने भाभी (दामाद के भाई की पत्नी) के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर गला व मुंह दबाकर उसकी पुत्री जुही की हत्या कर दिये जाने का आरोप लगाया है। 

8 वर्ष पूर्व हुई थी जूही की शादी 
घटना के बाद आवेदन के आधार पर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुये आरोपी पति जेलर सिंह उर्फ छोटू और भाभी सुमन देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आवेदन में कहा गया है कि जूही की गला व मुंह दबाकर हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह भाभी के साथ पति के अवैध संबंध का विरोध कर रही थी। मृतका के पिता नंदलाल सिंह ने कहा है कि जूही की शादी 8 साल पहले जेलर सिंह उर्फ छोटू के साथ की थी। शादी के बाद शुरू में तो पति पत्नी के बीच दांपत्य जीवन मधुर रहा लेकिन बाद में जेलर सिंह का नाजायज संबंध अपनी ही भाभी सुमन देवी के साथ हो गया। जिसका विरोध जूही करने लगी। इसी विरोध का नतीजा रहा कि उसके पति ने शनिवार की मध्यरात्रि में सोते वक्त गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

भाभी नहीं चाहती थी की देवर को कोई संतान हो 
मृतका के पिता ने आगे बताया कि परिवार के अन्य लोगों के साथ जब कबिलासपुर गांव पहुंचा तो वहां जूही मृत पड़ी हुई थी। उन्होंने आवेदन में कहा है कि शादी के 8 साल बाद भी जूही को कोई संतान नहीं था। इसके पीछे की वजह यह है कि जेलर सिंह का उसके भाभी से नाजायज संबंध था। सुमन देवी नहीं चाहती थी कि उसके देवर जेलर सिंह को कोई संतान न हो। ताकि उसकी पूरी संपत्ति हड़प ली जाए। शादी के दौरान बतौर उपहार जूही को दिया गया जेवर भी ससुराल वालों ने रख लिया है। पुलिस को प्रेषित आवेदन में यह भी कहा गया है कि कुछ माह पहले जूही 4 माह की गर्भवती थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios