Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना पीड़ितों के लिए कोहली ने अबतक नहीं खोला खजाना, बिहार के इस युवा क्रिकेटर ने दिए लाखों रुपए

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दुनिया भर के सेलिब्रिटी सामने आए है। हालांकि भारत के बड़े क्रिकेटर अबतक बस सलाह देते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अन्य खेल व क्रिकेट से जुड़े खिलाड़ी जिनकी कमाई कम है, मदद को आगे आ रहे हैं। 
 

indian cricketer ishan kishan donates 2.5 lakh for corona patient pra
Author
Patna, First Published Mar 28, 2020, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। कोरोना पीड़ितों के पूरी दुनिया से लोग सहयोग के लिए सामने आ रहे हैं। इसमें आम आदमी के साथ-साथ बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी है। रोनाल्डो, मेसी जैसे फुटबॉलर के साथ-साथ कई टेनिस प्लेयर भी मदद को सामने आए है। भारत में बजरंग पुनिया, पीवी सिंधु, इरफान पठान और यूसुफ पठान लोगों की मदद के लिए सामने आ चुके है। लेकिन अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की ओर से मदद का हाथ नहीं उठा है। यहीं नहीं पूर्व कप्तान और अरबों की कमाई वाले महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे क्रिकेटर भी अभी तक महज सलाह देते दिख रहे है। हालांकि इन लोगों से इतर बिहार के एक युवा क्रिकेटर ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सीएम के राहत कोष में लाखों रुपए दान दी। 

कंकड़बाग में रहता है ईशान का परिवार
मूल रूप से पटना के रहने वाले भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने सीएम राहत कोष में ढाई लाख रुपए डोनेट किया है। बता दें कि इशान किशन की गिनती भारत के उदीयमान क्रिकेटरों में की जाती है। वो आईपीएल मुंबई इंडियस की ओर से खेलते हैं। इसके अलावा इंडिया ए की टीम से भी खेलते है। ईशान का परिवार पटना के कंकड़बाग कॉलोनी में रहता है। ईशान ने राज्यवासियों से अपील की है कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। इस दौरान घरों से बाहर नहीं निकले। लॉकडाउन के जरिए ही इस महामारी से पार पाया जा सकता है। 

22 मार्च से है बिहार में लॉकडाउन 
उल्लेखनीय हो कि बिहार में 22 मार्च से लॉकडाउन है। इसी दिन बिहार में कोरोना के पहली मरीज की पहचान हुई थी। अब तक बिहार में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 है। जबकि कतर से मुंगेर लौटे एक युवक की मौत हुई है। पॉजिटिव मिले सभी मरीजों का आइसोलेशन वार्ड में इलाज किया जा रहा है। सरकार बचाव के लिए हरसंभव कदम उठा रही है। बिहार के सभी मंत्री-विधायकों ने भी कोरोना प्रभावित लोगों की मदद और लॉकडाउन से उपजी समस्या के निदान के लिए मदद की है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios