Asianet News Hindi

विकास के नाम से फिरोज ने सोशल मीडिया पर लड़की को जाल में फंसाया; घुमाने ले गया फिर किया रेप और...

सोशल मीडिया (फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर) पर फर्जी अकाउंट बनाकर कई तरह के आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जाता है। फर्जी आईडी बनाकर गलत मैसेज भेजना और किसी को प्यार में फंसाना भी खूब होता है। बेगूसराय से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

love through social media boyfriend molested girlfriend arrested pra
Author
Begusarai, First Published May 27, 2020, 4:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेगूसराय। सोशल मीडिया पर प्यार, फिर प्रेमी के साथ बाइक राइड और प्रेमिका का रेप करना... ये मामला है बिहार के बेगूसराय जिले का। ग्रामीणों की मदद से एक आरोपी युवक में पकड़ में आया। जानकारी के अनुसार बेगूसराय के चेरिया बरियापुर की एक नाबालिग लड़की फेसबुक पर विकास कुमार नामक युवक से प्यार कर बैठी। दोनों के बीच बातचीत भी होती थी। इसी बीच विकास लड़की से मिलने आया। उसे अपनी बाइक पर बिठाकर घुमाने ले गया। जिसके बाद सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया। हालांकि इसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। 

फिरोज ने विकास नाम से बनाई थी आईडी 
ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। गिरफ्तार युवक जिसने प्रेमिका को अपना नाम विकास बताया था, उसके पास से मिले आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस पर उसका नाम मो. फिरोज मिला। आरोपी युवक पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया थाना क्षेत्र के विसुनपुरवा गांव के मोमिन टोला निवासी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। 

मेडिकल टेस्ट के लिए भेजी गई पीड़िता
मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस निरिक्षक विभा कुमारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। छानबीन जारी है। नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। टेस्ट रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर दोस्ती करना और प्यार में आकर गलत काम करने के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। 

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios