Asianet News Hindi

डॉक्टर ने दिया ऐसा इंजेक्शन कि दोबारा उठ न सका मरीज

अपेंडिक्स का करवाया था ऑपरेशन। गलत इंजेक्शन लगने की वजह से हो गयी युवक की मौत। डेढ़ माह में ही उजड़ गयी नयी नवेली दुल्हन की दुनिया, परिजनों ने क्लिनिक के बाहर किया हंगामा। 

man dies as the doctor gives wrong injection
Author
Gopalganj, First Published Jul 20, 2019, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोपालगंज: थावे रोड स्थित एक निजी क्लिनिक पर मरीज की मौत के बाद हंगामा खड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि अस्पताल के कर्मियों और परिजनों के बीच मारपीट तक हो गई। इसी दौरान विदेशी टोला निवासी हरिओम प्रसाद का सिर फूट गया जिससे आक्रोशित लोग गोपालगंज-सीवान एनएच-85 को जाम कर प्रदर्शन किया और आरोपित डॉक्टर और कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। करीब पांच घंटे तक चले इस हंगामे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। डॉक्टर के प्रति आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन देने की वजह से मरीज की मौत हुई है। घटना के संबंध में क्लिनिक के डॉ अरविंद कुमार शर्मा का कहना है कि हार्ट अटैक के चलते मरीज की मौत हुई है। डॉक्टर ने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद करने का आश्वासन देते हुए मुआवजा देने की बात कही है। परिजनों ने मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग की है।

अपेंडिक्स के ऑपरेशन के लिए क्लिनिक में भर्ती हुआ था दीपू 

दीपू को अपेंडिक्स था जिसके ऑपरेशन के लिए वह गुरुवार को गोपालगंज स्थित डॉ अरविंद कुमार शर्मा के क्लिनिक पर गया। गुरुवार की शाम को तीन बजे उसका अपेंडिक्स का ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद करीब 11 बजे रात में अचानक मरीज पैर-हाथ मारने लगा। परिजनों ने क्लिनिक में उपस्थित कंपाउंडर को इसकी जानकारी दी। कंपाउंडर मरीज के पास पहुंचा और स्थिति को देखते हुए इंजेक्शन लगा दिया जिसके बाद ही सुबह करीब चार बजे दीपू की मौत हो गयी। परिजनों का यह भी आरोप है कि डॉक्टर के इशारे पर कंपाउंडर ने दीपू का ऑपरेशन किया था। मृत युवक दीपू की शादी डेढ़ माह पहले छोटका साखे गांव की अनुराधा कुमारी के साथ हुई थी। शुक्रवार की सुबह ऑपरेशन के बाद पति की मौत की खबर सुन कर वह बेहोश हो गयी।उसने नयी दुनिया में कदम रखा ही था कि पति की मौत की खबर मिलते ही नयी नवेली दुल्हन की दुनिया उजड़ गयी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios