Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 माह की मासूम बेटी देखती रही, पत्नी और सास को मरने तक पीटता रहा हैवान बाप

 बिहार में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक हैवान युवक ने अपनी पत्नी और सास को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला और वो भी अपनी तीन माह की मासूम बेटी के सामने।

man killed wife and mother in law for dowry in bihar uja
Author
First Published Oct 4, 2022, 12:45 PM IST

नवादा (Bihar). कहते हैं पति और पत्नी का रिश्ता साथ जन्मों तक का होता है। लेकिन बिहार में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक हैवान युवक ने अपनी पत्नी और सास को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला और वो भी अपनी तीन माह की मासूम बेटी के सामने। बताया जा रहा है कि दहेज़ के लिए युवक अपनी पत्नी को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। बात इतनी आगे बढ़ गई कि उसने अपनी पत्नी को पीट कर मार डाला और यही नहीं बचाने का प्रयास कर रही सास की भी उसने हत्या कर दी।

मामला बिहार के नवादा जिले का है। यहां हिसुआ थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी के रहने वाले सुधीर सिंह ने अपनी बेटी मौसम कुमारी की शादी अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के रहने वाले विनोद सिंह के पुत्र शुभम से 1 साल पहले बड़ी धूमधाम से की थी। दहेज में जितने लेनदेन की बात हुई थी उसे पूरा भी किया गया था। लेकिन शादी के बाद से ही लड़के वालों की ओर से पैसे और मांगे जा रहे थे। एक साल से लगातार मौसम कुमारी और उसके परिवारवालों को ससुरालवाले काफी परेशान कर रहे थे। 

मासूम बेटी के सामने बीवी को मार डाला 
बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात सनकी पति ने अपनी पत्नी और सास की पीट पीटकर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में दशहत फ़ैल गई । यही नहीं हैवान युवक ने इस घटना को अपनी तीन माह की मासूम बेटी के सामने ही अंजाम दिया है। पत्नी और सास को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

एक साल पहले ही हुई थी शादी 
एक साल पहले जून 2021 में दोनों की शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही ससुरालीजन मौसम को दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। पिता सुधीर सिंह के मुताबिक प्रताड़ना से तंग आकर वह बेटी को उसकी ससुराल से अपने घर ले आए थे। डिमांड पूरी नहीं होने से खफा दामाद शुभम सिंह सोमवार की देर शाम प्रोफेसर कॉलोनी पहुंचा। वहां पहुंचते ही उसने बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की आवाज सुनकर मां घर में गई और बेटी को छुड़ाने लगी। इसी दौरान दमाद ने पत्नी और बेटी की जमकर पिटाई की और सिर पर ईंट से वार किया। वार इतना तेज था कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

नशे में था आरोपी दामाद 
लोगों की मानें तो जब दामाद शुभम ने घटना को अंजाम दिया तो वह शराब के नशे में था। आसपास के लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि नशे में ही युवक ने इतनी बेरहमी से हत्या की है। घटना की जानकारी मिलते ही हिसुआ थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फरार हत्यारोपी की खोजबीन की जा रही है ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios