Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुजफ्फरपुर में उपमुखिया की गोली मारकर हत्या, हत्यारे को पकड़ भीड़ ने कर दिया ऐसा हाल

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक उपमुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकर भाग रहे हमलावर को भीड़ ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पीट-पीट कर मार डाला।

man was shot dead crowd caught killer and killed uja
Author
First Published Oct 3, 2022, 1:52 PM IST

मुजफ्फरपुर(Bihar). बिहार के मुजफ्फरपुर में एक उपमुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकर भाग रहे हमलावर को भीड़ ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पीट-पीट कर मार डाला। एक के बाद एक हुई इन दो हत्याओं से आसपास के लोगों में दहशत और गांव में तनाव है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

गौरतलब है कि रविवार देर रात मुजफ्फरपुर के बसंतपुर गांव में उपमुखिया पंकज सहनी (33) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भीड़ ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी गौरव कुमार उर्फ भुटकुन (32) को पकड़ लिया और जमकर पीटा। नाराज भीड़ उपमुखिया की हत्या करने वाले हत्यारे को तब तक पीटती रही जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। 

घर से करीब ही की गई पंकज की हत्या 
मृतक पंकज के बड़े भाई संतोष ने मीडिया को बताया कि चौक पर दुर्गा पूजा का मेला लगा था। पंकज को किसी परिचित ने कॉल कर बुलाया था। वे उससे मिलकर रात को घर लौट रहे थे। इसी बीच पड़ोस में ही रहने वाला गौरव उर्फ़ भुटकुन आया सीधे पंकज पर गोली चला दी। गौरव भी पंकज के साथ ही मेले से लौट रहा था इस दौरान दोनों के बीच क्या बात हुई ये किसी को पता नहीं। अचानक से गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन बाहर निकले। देखा कि पंकज खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरा हुआ है। गौरव समेत तीन लोग बाइक से भाग रहे थे। ग्रामीणों ने खदेड़ा तो संतुलन बिगड़ने से बाइक गिर गई। दो लोग भाग निकले और गौरव मौके से पकड़ा गया। गुस्साई भीड़ ने गौरव को पीट-पीटकर मार डाला।

हत्या के पहले हुई थी शराब पार्टी 
थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया जांच में सामने आया है कि हत्या के पहले वहां जमकर शराब पार्टी की गई थी। शराब के नशे में आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है। वहां से शराब की खाली बोतल और डिस्पोजल भी मिलने की बात बताई गई है। थानेदार का कहना है कि शराब पार्टी में गौरव समेत अन्य लोग थे, जो गोली चलने के बाद भाग निकले। उनका भी पता लगाया जा रहा है। परिजनों की तरफ से अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है। जांच जारी है उसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios