Asianet News Hindi

पेट्रोल पंप लूट कर भाग रहे अपराधी चढ़े भीड़ के हत्थे, जमकर की पिटाई, हालत नाजुक

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है। जहां गुरुवार की रात पेट्रोल पंप से रुपए लूट कर भाग रहे अपराधियों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने काफी मशक्कत से अपराधियों को भीड़ के चुंगल से छुराया। 
 

mob attacked on goons who were escaping after cash loot from petrol pump in muzaffarpur pra
Author
Muzaffarpur, First Published Feb 7, 2020, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरपुर। पेट्रोल पंप से पैसा लूट कर भाग रहे  अपराधियों को भीड़ ने ऐसा सबक सिखाया कि वो जीवन भर नहीं भूल पाएंगे। फायरिंग के बाद भी ग्रामीणों ने बदमाशों को चारों तरह से घेर कर जमकर पिटा। मामला मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड की है। जहां केरमा-कुढ़नी मार्ग पर स्थित रामपुर चौक के समीप जानकी सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था। बताया जाता है कि अपराधियों ने कैश काउंटर से एक लाख रुपए लूटे और फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। इसी बीच ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। 

बचाने के लिए 20 मिनट तक की फायरिंग
बताया जाता है कि ग्रामीणों से खुद को घिरता देख अपराधियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। केशोपुर से बाइक में पेट्रोल लेने पहुंचा संजीव नामक युवक अपराधियों की गोली का शिकार हो गया। संजीव को एक गोली लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा काफी भड़क गया। लोगों ने सड़क पर बेंच, कुर्सी, खाट आदि फेंक कर अपराधियों को घेरने की कोशिश की। खुद को बचाने के लिए करीब 20 मिनट तक अपराधी फायरिंग करते रहे। दूसरी ओर से पत्थरबाजी होती रही। 

अभी बोलने की स्थिति में नहीं है बदमाशः एसएसपी
बाद में गुस्साएं ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों को जमकर पीटा। पेट्रोल पंप में लूट करने वाले अपराधियों की पहचान तुर्की के चंद्रहिया के सुंधाशु कुमार और गंवसरा के अभिजीत के रूप में की गई है। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ के कब्जे से मुक्त करा कर अस्पताल में भर्ती कराया। शुरुआती इलाज के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे एसकेएमसीएच रेफर किया गया है। मामले पर एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि पंप लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को उग्र भीड़ ने घेरकर कर पीटा। बदमाशों को एसकेएमसीएच रेफर किया गया है। अभी दोनों बोलने की स्थिति में नहीं है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios