Asianet News Hindi

अब जमुई में भी कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, युवाओं ने फेंके अंडे और मोबिल

जन मन गण यात्रा के तहत रविवार  को जमुई में सभा करने के बाद सोमवार को नवादा के लिए निकलते समय कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला किया गया। स्थानीय युवाओं ने उनके काफिले पर अंडे और मोबिल फेंके। 

mob attacks on convoy of left leader kanhaiya kumar at jamui pra
Author
Jamui, First Published Feb 10, 2020, 1:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमुई। नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी), एनआरपी और सीएए के विरोध में निकाली गई जन मन गण यात्रा के तहत रविवार को जमुई पहुंचे जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और वाम नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर सोमवार को हमला किया गया। ये हमला तब हुआ जब कन्हैया का काफिला जमुई के नवादा के लिए निकल रहा था। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कन्हैया की सभा से आक्रोशित कुछ युवाओं ने जमुई के महिसौरी बस स्टैंड के पास उनके काफिले पर  अंडे और मोबिल फेंका। 

प्रशासन की मुस्तैदी में सुरक्षित निकाला गया बाहर
हालांकि प्रशासन की मुस्तैदी में कन्हैया के काफिले को सुरक्षित निकाला गया। बता दें कि आज कन्हैया कुमार जन मन गण यात्रा के तहत नवादा जिले में  सभा को संबोधित करने वाले है। इससे पहले इस यात्रा के 10वें दिन वो जमुई और मुंगेर जिला पहुंचे थे। जहां उन्होंने भारी भीड़ के सामने केंद्र की मोदी सरकार को एनआरसी और सीएए के मुद्दे पर जमकर हमला बोला था। मुंगेर के हाजी सुभान मैदान में हुए सभा में कन्हैया ने कहा था कि केंद्र सरकार जनता को इन मुद्दों में फंसा कर एलआईसी और रेलवे जैसी संस्थाओं को बेचने का काम कर रही है। 

सुपौल और कटिहार में भी हुआ था हमला
जमुई में कन्हैया के काफिले पर हुआ हमला कोई पहला नहीं है। इससे पहले उनके काफिले पर सुपौल और कटिहार में भी हमला हुआ था। सुपौल में उनके काफिले पर हुए हमला में उनके वाहनों पर ईंट-पत्थर तक फेंके गए थे। जिसमें वाहनों की शीशा भी टूट गया था। जबकि कटिहार में हुए हमले में उनके काफिले पर जुते-चप्पल फेंके गए थे। कन्हैया के काफिले पर हो रहे हमले का राजद ने विरोध किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios