Asianet News HindiAsianet News Hindi

नशे की तलब: आधी बीड़ी के लिए युवक को मार दिया चाकू, भीड़ ने आरोपित को पीट कर मार डाला

नशे की तलब ने एक युवक की जान ले ली। बीड़ी पीने के विवाद में दो लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक ने दूसरे को चाकू घोंप दिया। इसकी खबर मिलते ही आक्रोशित लोगों ने आरोपित की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी।

mob beaten the man in Conflict to death in gopalpur uja
Author
First Published Oct 6, 2022, 5:27 PM IST

गोपालगंज(Bihar). नशे की तलब ने एक युवक की जान ले ली। बीड़ी पीने के विवाद में दो लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक ने दूसरे को चाकू घोंप दिया। इसकी खबर मिलते ही आक्रोशित लोगों ने आरोपित की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। घटना के बाद जख्‍मी का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मामला गोपालगंज के मटिहानी नैन गांव का है। यहां मं‍दिर के बाहर दशहरा के अवसर पर प्रोजेक्‍टर पर फिल्‍म चलाई जा रही थी। बड़ी संख्‍या में लोग फिल्‍म देखने जुटे थे। गांव के ही रहने वाले मधुसूदन नट और रूदल नट भी वहां फिल्‍म देख रहे थे। इस दौरान रूदल नट बीड़ी पीने लगा। यह देखकर मधुसूदन को भी बीड़ी पीने की तलब हुई। उसने कहा कि आधी बीड़ी मुझे दो। रूदल ने इससे मना कर दिया। इसी पर विवाद होने लगा। इसी बीच मधुसूदन ने चाकू निकाल रूदल के पेट में घोंप दिया। रूदल खून से लथपथ हो गया। यह देख वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। उन लोगों ने मधुसूदन को पीटना शुरू कर दिया। आक्रोशित भीड़ ने पीट-पीटकर मधुसूदन की जान ले ली। 

तीन लोग हिरासत में, चल रही मामले की जांच 
घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इसी बीच इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर रूदल नट का इलाज सदर अस्‍पताल में कराया गया। उसकी हालत ठीक देखते हुए प्रारम्भिक इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया। थाना प्रभारी छोटन कुमार ने बताया कि पूछताछ में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार बीड़ी पीने के विवाद में मधुसूदन नट ने रूदल नट को चाकू मार दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने मधुसूदन की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं, पूछताछ की जा रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios