Asianet News HindiAsianet News Hindi

युवक से दोस्ती कर ऐसा क्या हुआ कि लड़की ने उठाया खतरनाक कदम, मौत से पहले बता गई शॉकिंग सच

 बिहार मे सोशल मीडिया में दोस्ती करना एक नाबालिग को इतना महंगा पड़ा कि जिसकी कीमत उसने अपनी जान देकर चुकाई। नालंदा में यह शर्मनाक घटना हुई है, जहां 15 साल की किशोरी ने दो मनचलों की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया।

Nalanda news minor commit suicide after blackmail from social media friend asc
Author
First Published Sep 12, 2022, 12:12 PM IST

नालंदा: बिहार से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। नालंदा में दो मनचलों से परेशान एक 15 साल कि नाबालिग ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। जहर खाने के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर सदर अस्तपताल गए। जहां सोमवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मनचलों से परेशान होकर नाबालिग ने रविवार की रात जहर खाया था। दरअसल, नाबालिग की अश्लील तसवीर वायरल करने की धमकी देकर दो युवक उससे पांच लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से परिजनों में रोष है। आत्महत्या करने से पूर्व नाबालिग ने एक सुसाइट नोट भी छोड़ा है। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। उसने लिखा है कि मां-पापा मेरी वजह से आपलोगों को काफी परेशानी हो रही है। इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं। इसके लिए 2 लड़के दोषी हैं। नाबालिग नवीं की छात्रा थी। 

पटना में इलाज के दौरान हुई थी दोस्ती
परिजनों के अनुसार नाबालिग के पिता कुछ माह पहले बीमार थे। पटना में करीब एक माह रह वह इलाज करा रहे थे। बेटी भी साथ गई थी। इसी दौरान बिहारशरीफ के एक लॉज में रहने वाले चंद्रमनी और तेजस्वी नामक दो युवकों से नाबालिग की दोस्ती हो गई। सभी इंस्टाग्राम पर दोस्त बने थे। पिता के इलाज के दौरान चंद्रमणी नाबालिग के करीब आ गया। इसी दौरान उसने नाबालिग की अश्लील तसवीर ले ली। जब इस बात का पता नाबालिग को चला तो उसने युवकों से बात करनी बंद कर दी। जिसके बाद तसवीर वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को दोनों ब्लैकमेल करने लगे। जिससे आहत होकर नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। 

घर में घुस नाबालिग से की थी मारपीट
परिजनों ने आरोप लगाया कि रविवार की शाम भी दोनों युवक घर में घुसे थे। मृतका के साथ मारपीट की थी और पैसे नहीं देने पर उसे बदमान करने की धमकी दे रहे थे। पिता के विरोध करने पर युवकों ने पिता के साथ भी मारपीट की। दोनों बदनाम कर देने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद नाबालिग ने घर में रखे जहर को खा लिया। देर रात उसे सदर अस्पताल ले जाया गया। सोमवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजन आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। इधर, पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े- राजस्थान मौसम के ताजा हालः प्रदेश में कल से फिर शुरू होगा भारी बारिश का दौर, कई जिलों में अलर्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios