Asianet News HindiAsianet News Hindi

पीएम मोदी के मंत्री के लापता होने के लगे पोस्टर, ढूंढने वाले को इनाम देने का ऐलान

पोस्टर की जिम्मेवारी किसी भी दल या व्‍यक्ति ने नहीं ली है। लेकिन, इसे लेकर सियासी उबाल आ गया है। भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस के लोगों पर सांसद को बदनाम करने की साजिश करने का आरोप लगाया है।

Named for PM Modi's minister Giriraj Singh's disappearance, announcement to reward finder asa
Author
Bihar, First Published Jul 26, 2020, 3:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेगूसराय (bihar) । केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता होने संबंधी पोस्टर जिले में जगह-जगह लगाए गए हैं। पोस्टर में उन्‍हें ढूंढ वाले को इनाम देने का ऐलान किया गया है। यह पोस्टर किसने जारी किया गया है, इसका पता नहीं चल सका है, लेकिन इसपर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। बता दें कि गिरिराज सिंह बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री हैं और बेगूसराय से सांसद हैं। वे अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। विवाद उनके साथ हमेशा जुड़े रहे हैं। 

बीजेपी ने जताई आपत्ति
पोस्टर की जिम्मेवारी किसी भी दल या व्‍यक्ति ने नहीं ली है। लेकिन, इसे लेकर सियासी उबाल आ गया है। भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस के लोगों पर सांसद को बदनाम करने की साजिश करने का आरोप लगाया है। बीजेपी जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने आपत्ति जताई है। उन्होंने इसे कुछ छुटभैय्या नेताओं का कारनामा बताया है। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन से जांच करने और कार्रवाई करने की मांग की है।

यहां लगाए गए पोस्‍टर
बेगूसराय के व्यवहार न्यायालय, जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय, समाहरणालय, नगर पालिका चौक समेत अन्य चौक-चौराहों के अलावा विभिन्न प्रखंडों के मुख्य स्थानों पर गिरिराज सिंह के लापता होने से संबंधित पोस्टर लगाए गए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios