Asianet News HindiAsianet News Hindi

ओ बेटा जी.. ओ बाबू जी... अगर लालू-नीतीश का ये गजब वीडियो नहीं देखा, तो समझो बहुत कुछ मिस कर दिया

बिहार में नई पार्टी के साथ गठबंधन के बाद नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राजद से जुड़ने के बाद नीतीश का और लालू यादव का एक मीम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। 

Nitish Kumar and lalu Prasad yadav meme video goes viral on twitter apa
Author
New Delhi, First Published Aug 10, 2022, 1:30 PM IST

पटना। बिहार में राजनीतिक संकट के बीच लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार का एक पुराना मीम वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से धूम मचा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पूर्व सहयोगी एनडीए को छोड़कर राज्य में नई सरकार बनाने के लिए लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद से फिर हाथ मिला चुके हैं। इस वीडियो में उनकी इस कारस्तानी के बाद मीम बनाकर पोस्ट किया गया है, जो जबरदस्त वायरल हो रहा है। 

इस वायरल हो रहे मीम वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ लालू प्रसाद यादव हैं, तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार। यह 1951 में आई हिंदी फिल्म अलबेला का गाना, ओ बाबू जी.. अरे ओ बेटा जी.. किस्मत की हवा कभी नरम, कभी गरम.. बैकग्राउंड में बज रहा है। इस मीम में लालू यादव और नीतीश कुमार का चेहरा एनिमेटेड है और गाने के बोल के साथ लिप सिंक हो रहे हैं। 

 

वैसे तो यह वीडियो पुराना है और दिसंबर 2020 में गया मीम अकाउंट से ट्विटर पर पोस्ट किया गया था, मगर इस समय लालू और नीतीश की बेमेल जोड़ी सामने आने के बाद यह फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक 38 हजार से अधिक बार देखा गया है। बहुत से यूजर्स ने इस पर लाईक, रीट्वीट और कमेंट के साथ रिएक्शन दिया है। बहुत से यूजर्स ने इस पर दिलचस्प कमेंट किए हैं। 

आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे नीतीश
यह गाना सी. रामचंद्र द्वारा लिखा गया है, जिसके बोल हैं, किस्मत की हवा कभी नरम, कभी गरम, कभी नरम, कभी गरम-गरम (भाग्य की हवा कभी हल्की तो कभी कठोर)। इस एनिमेटेड वीडियो मीम को बिहार के मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य के आधार पर बिल्कुल सटीक माना जा रहा है। नीतीश कुमार आज बुधवार को बिहार के आठवी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। बीते 9 अगस्त, मंगलवार को उन्होंने अपने पुराने सहयोगी भाजपा के साथ गठबंधन खत्म कर लिया था और राजद के साथ हाथ मिला लिया था। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios