Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी

गुब्बारा बेचने वाले एक बच्चे और कार में बैठे कुत्ते के बीच प्यार तथा खेल वाला वीडियो देखकर बहुत से लोग खुशी से मुस्कुरा रहे हैं, जबकि कई यूजर्स की आंखें नम भी हो रही हैं। यह वीडियो आईपीएस अफसर ने पोस्ट किया है। 

love bonding with balloon seller boy and pet dog see awesome viral video apa
Author
New Delhi, First Published Aug 9, 2022, 3:28 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। सड़कों पर गाड़ियों के पीछे-पीछे दौड़-दौड़कर गुब्बारे बेचने वाले बच्चे और कार में बैठे एक कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल से मंगलवार, 9 अगस्त को पोस्ट किया है। यह शानदार वीडियो कई यूजर्स को खुशी से मुस्कुराने और कुछ यूजर्स की भावुक होकर आंखें नम करने का काम कर रहा है। 

ट्विटर पर पोस्ट किए गए 40 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 19 हजार 200 से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि बहुत से यूजर ने इसे लाईक, कमेंट और रीट्वीट किया है। अगर आपका मूड किसी वजह से खराब है, तो यह वीडियो देखिए। शायद मूड बन जाए और आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाए। हां, हो सकता है कि आपकी आंखें नम भी हो जाएं। 

 

इस वायरल वीडियो के साथ दीपांशु काबरा ने पोस्ट में कैप्शन लिखा है, प्रेम ही हम सभी का आधार है, ऊंच-नीच, भेद-भाव, आदि तो सिखा दिया जाता है.. । वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पालतू कुत्ता कार की पिछली सीट पर बैठा है। वहीं, गुब्बारे बेचने वाले छोटे बच्चे कार के बाहर खड़े होकर खिड़की से कुत्ते के साथ खेल रहे हैं और उसे दुलार रहे हैं। बाहर एक और बच्चा खड़ा है, जो इस दृश्य को देखकर बेहद खुश हो रहा है। 

कुत्ता, दोनों बच्चे और वीडियो बना रहा शख्स तीनों इस पल का ले रहे आनंद 
यही नहीं, कुत्ता भी बच्चों के साथ खेल का आनंद ले रहा है। वह उन दोनों बच्चों तक पहुंचने की कोशिश भी कर रहा है। उनके साथ खेलने के लिए पंजा बढ़ाता है। एक बच्चा कुत्ते के गाल को चूमता है तो कुत्ता भी मुंह आगे बढ़ाकर उसके गाल पर किस करता दिख रहा है। कुत्ते और दोनों बच्चे के चेहरे के हावभाव और मुस्कान बता रहे हैं कि दोनों इस पल का आनंद ले रहे हैं। वहीं, कार में बैठा वीडियो बना शख्स भी इस अद्भुत सीन को रिकॉर्ड करते हुए एन्जॉय कर रहा है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बेटे-बहू के साथ मां भी गई हनीमून पर.. लौटने पर पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

मछली भी होती है बाघ की रिश्तेदार! जानिए क्या नाम है इसका और कहां मिली 

500 कारीगर-4 शिफ्ट में काम...हर घर तिरंगा अभियान के लिए अब्दुल गफ्फार की दुकान पर रोज बन रहा डेढ़ लाख झंडा 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios