Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना; भागलपुर में ट्रेन से आए सस्पेक्ट पेशेंट की मौत, पटना में मिला एक और पॉजिटिव

मिली जानकारी के अनुसार मृतक ट्रेन से भागलपुर आया था। बीमार पड़ने के बाद जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद जांच के लिए उसका सैंपल पीएचसीएच भेजा गया है।
 

one corona suspect dead in bhagalpur JLNMCH pra
Author
Bhagalpur, First Published Mar 29, 2020, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भागलपुर। जिले के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रविवार को एक कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई है। मरीज मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था। मौत के बाद कोरोना वायरस की जांच के लिए मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने मृतक का सैंपल लेकर जांच के लिए पीएमसीएच भेज गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हो सकेगी। बताया जाता है कि संदिग्ध ट्रेन से भागलपुर पहुंचा हुआ था। इधर पटना के अगमकुआं इलाके में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। 

राज्य में 11 हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या
राजधानी पटना के राजेंद्र मेडिकल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में कोरोना का एक मरीज मिलने से राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। आरएमआरई में 90 सैंपल की जांच में एक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। 

भागलपुर में जिस संदिग्ध की मौत हुई उसकी उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है। एनएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में उसका इलाज चल रहा था। कहा जा रहा है कि मरीज का सैंपल पट ना के खेमनीचक स्थित शरणम अस्पातल से भेजा गया था। इस बाबत अधिक जानकारी देने से आरएमआरई के डायरेक्टर डॉ. प्रदीप दास ने इंकार किया है। 

मुंगेर के कोरोना मरीज की पहले हो चुकी है मौत
बता दें कि मुंगेर के एक कोरोना मरीज की पटना स्थित एम्स में पहले ही मौत हो चुकी है। वह कतर से मुंगेर स्थित अपने गांव चुरंबा लौटा था। जहां से तबियत खराब होने के बाद उसे एम्स भेजा गया था। उधर उसकी मौत के बाद मृतक के संपर्क में आए सात लोग अबतक कोरोना पॉजिटिव मिले है। शनिवार को उसके और कोरोना पॉजिटिव मरीज के क्लोज संपर्क में आए 47 लोगों का ब्लड सैंपल लिया गया है। इससे पूरे इलाके में संक्रमण को लेकर दहशत का माहौल है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios