Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना से भाजपा MLC की मौत को लेकर विपक्ष का वार, तेजस्वी यादव ने पूछा-क्या अभी भी चुनाव चाहती है सरकार?

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के लोग चुनावी तैयारी में जुटे हैं, लेकिन उनकी ही पार्टी के नेता की मौत कोरोना की वजह से हो गई। अब दोनों दलों को इस पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं पहले से कह रहा हूं कि बिहार में चुनाव लाशों के ढेर पर नहीं कराया जा सकता।

Opposition attack on BJP MLC death from Corona, Tejashwi Yadav asked whether Bihar government still wants elections ASA
Author
Bihar, First Published Jul 22, 2020, 9:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (BIHAR) । बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। लेकिन, विपक्ष कोरोना काल में चुनाव न कराने के मूड में है। इसी बीच कोरोना वायरस से संक्रमित भाजपा के एमएलसी सुनील कुमार सिंह की मौत को लेकर विपक्ष सरकार पर फिर हमलावर हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी एमएलसी की मौत के बहाने एक बार फिर से सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या अब भी बिहार का माहौल चुनाव कराने लायक है? बता दें कि तेजस्वी ने यह सवाल बीजेपी के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह की मौत के बाद पूछा है।

Opposition attack on BJP MLC death from Corona, Tejashwi Yadav asked whether Bihar government still wants elections ASA

लाशों के ढेर पर नहीं कराया जा सकता चुनाव
तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी एमएलसी सुनील कुमार सिंह जैसे जमीनी नेता की मौत कोरोना वायरस की वजह से होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के लोग चुनावी तैयारी में जुटे हैं, लेकिन उनकी ही पार्टी के नेता की मौत कोरोना की वजह से हो गई। अब दोनों दलों को इस पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं पहले से कह रहा हूं कि बिहार में चुनाव लाशों के ढेर पर नहीं कराया जा सकता।

जमीनी हकीकत छिपाना चाहती है सरकार
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा सरकार कोरोना संक्रमण को लेकर जमीनी हकीकत को छिपाना चाहती है। यही वजह है कि पटना के एनएमसीएच अधीक्षक निर्मल कुमार वर्मा को हटा दिया गया, क्यों उन्होंने केंद्रीय टीम के सामने सच कहा और अपनी पोल खुलने के बाद सरकार ने उनपर कार्रवाई कर दी। 

Opposition attack on BJP MLC death from Corona, Tejashwi Yadav asked whether Bihar government still wants elections ASA

बिहार की हालत बेहद खराब
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में हालात बेहद खराब हैं। एक तरफ जहां पूरा बिहार कोरोना से परेशान है, तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर बिहार में बाढ़ की स्थिति भयावह बनी हुई है। तेजस्वी ने कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है, फिर चाहे कोरोना त्रासदी हो या फिर बाढ़ की विभीषिका। हम विपक्ष में हैं हमारी जिम्मेदारी है कि बाढ़ में परेशान लोगों का हाल जानें और बाढ़ ग्रस्त इलाके में सरकार की तैयारियों का जायजा लें। इसके लिए हम दरभंगा जा रहे हैं।

लैंड स्लाइड का खतरनाक वीडियो...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios