पिता लालू को किडनी डोनेट के बाद बेटी रोहिणी का पहला पोस्ट, कही इमोशनल बात

| Dec 08 2022, 02:55 PM IST

पिता लालू को किडनी डोनेट के बाद बेटी रोहिणी का पहला पोस्ट, कही इमोशनल बात

सार

बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद की किडनी का सफल ट्रांसप्लांट हो गया है। बेटी रोहणी आचार्य ने अपनी किडनी डोनेट की थी। होश में आने के बाद रोहणी ने पहला इमोशनल पोस्ट करते हुए उनकी और उनके पिता की सेहत की कामना करने वालों का आभार जताया।

पटना (patna). बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपेरशन सफलता पूर्वक हो गया है। उनको किडनी डोनेट करने वाली बेटी रोहणी आचार्य भी ठीक है। इसकी जानकारी उन्होंने होश में आने के बाद खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी। पढ़िए क्या कुछ कहां उन्होंने। बता दे कि लालू प्रसाद यादव अपनी किडनी इलाज के लिए सिंगापुर गए हुए है। 

सभी चाहने वाला का माना आभार, किया शुक्रिया
अपने पिता को किडनी डोनेट करने के चलते ऑपरेशन प्रक्रिया से गुजरने के चलते कुछ समय के लिए बेहोश थी। होश में आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए लोगों की दुआओं के लिए आभार जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडया में ये सब बोली- मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं पापा भी ठीक है। आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं है। आप सबकी प्रार्थना काम आई है। दिल की गहराईयों में आप सबके प्रति ढ़ेर सारा प्यार और सम्मान है।  आप सभी की दुआओं ने बहुत ताकत दी है। मेरे पास आप सबको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं है। 

Subscribe to get breaking news alerts

 

 

लोगों बेटी के साहसिक निर्णय की कर रहे तारीफ
अपने 40 के दशक के करीब चल रही रोहणी ने 74 सावन देख चुके राजनीति के अनुभवी पिता की जान बचाने के लिए ऐसा साहसिक निर्णय लिया और अपनी किडनी डोनेट की ताकि पिता की जान बच सके। उनके इस साहसिक निर्णय की लोगों ने काफी तारीफ की। लोगों का मानना था कि ये बहुत जोखिम वाला फैंसला था पर उन्होंने इसे लिया और अपनी किडनी डोनेट कर दी।

विपक्षी दल के नेता तक ने की थी तारीफ
रोहणी आचार्य के पिता को किडनी डोनेट करने के फैंसले की सराहना प्रदेश की विपक्ष की पार्टी भाजपा के तेजतर्रार नेता गिरिराज सिंह है जो लालू यादव के अलोचकों में से एक है उन्होंने की है। उन्होंने कहा कि आपने अपने गेस्टर ने आने वाली पीढ़ियों के लिए मिसाल कायम की है। मुझे आप के इस काम पर गर्व है। इसके पहले बिहार के उप सीएम तेजस्वी यादव ने भी हॉस्पिटल से ऑपरेशन  के सफल होने के साथ लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया था। 

यह भी पढ़े- पिता लालू को किडनी डोनेट करने के पर बेटी रोहणी की तारीफ़, BJP नेता ने कहा- आप एक आदर्श बेटी, हमें गर्व है