Asianet News Hindi

दिल्ली में कुछ लोगों की दिलचस्पी काम से ज्यादा प्रचार में है; नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने दिल्ली के अपने समक्ष अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि कुछ लोगों की दिलचस्पी प्रचार में है। उन्होंने साथ ही दिल्ली सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों के दौरान किये गए कार्य पर भी सवाल उठाया।

people in delhi are more interested in publicity than work kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 3, 2020, 4:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के अपने समक्ष अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि कुछ लोगों की दिलचस्पी प्रचार में है। उन्होंने साथ ही दिल्ली सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों के दौरान किये गए कार्य पर सवाल भी उठाया।

जदयू प्रमुख कुमार आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवार एस सी एल गुप्ता के लिए चुनाव प्रचार के लिए आये हुए थे। गुप्ता दक्षिण दिल्ली के संगम विहार विधानसभा सीट से उम्मीदवार हैं।

"कुछ लोगों की दिलचस्पी प्रचार और विज्ञापन में अधिक 

कुमार ने केजरीवाल का नाम लिये बिना कहा, "कुछ लोगों की दिलचस्पी प्रचार और विज्ञापन में अधिक है। हम वह नहीं करते।" उन्होंने कहा, "जिन लोगों को दिल्ली में शासन का जनादेश मिला उन्होंने कुछ नहीं किया।" भाजपा दिल्ली में विधानसभा चुनाव जदयू और लोक जनशक्ति पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ रही है।

जनसभा में ये नेता भी थे मौजूद

कुमार ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर होने के बावजूद बिहार ने शिक्षा, बिजली और स्वास्थ्य के क्षेत्रों तथा सड़क और परिवहन आधारभूत ढांचे के मामले में अभूतपूर्व काम किया है। जनसभा में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और लोजपा नेता चिराग पासवान भी मौजूद थे।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios