Asianet News HindiAsianet News Hindi

PK का तेजस्वी पर निशाना, कहा- लालू यादव का 9वीं पास बेटा डिप्टी सीएम, क्या कोई और चपरासी भी बनेगा

बिहार के सियासी घमासान के बीच राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का लड़का 9वीं पास है और वो राज्य का उपमुख्यमंत्री है।

PK said Lalu Yadav 9th pass son will become deputy CM will any other peon become uja
Author
First Published Oct 7, 2022, 5:57 PM IST

पटना(Bihar). बिहार के सियासी घमासान के बीच राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का लड़का 9वीं पास है और वो राज्य का उपमुख्यमंत्री है। क्या ऐसे किसी और को चपरासी की भी नौकरी मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रशांत किशोर ने यह बात जनसुराज यात्रा के दौरान लोगों से बात करते हुए कही।

प्रशांत किशोर ने कहा कि बारह महीने घर का बेटा, पति और अभिभावक घर में होना चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि यहां लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि हम आपसे पैसा नहीं मांग रहे हैं और न ही आपसे वोट मांगने आए हैं। हम आपका केवल आशीर्वाद लेना चाहते हैं। आप सभी लोग समाज के अच्छे व्यक्ति की पहचान कर सामने लाइए। उसके साथ हम पूरी ताकत से लगे रहेंगे। 

जोर से नारा लगाइए, जो लालू,नीतीश और मोदी तक पहुंचे- PK 
जन सुराज यात्रा में जब लोगों ने जिंदाबाद का नारा लगाया तो प्रशांत किशोर ने कहा कि यह आवाज लालू प्रसाद, नीतीश कुमार और पीएम मोदी तक नहीं पहुंचेगी। इतनी जोर से आवाज लगाइए जो उनके कानों तक पहुंचे। पिपरा चौक पर प्रशांत किशोर लोगों से मिले और जन सुराज संवाद यात्रा के मायने को समझाया। इसके बाद बजड़ा में जनप्रतिनिधियों के मुकालात करके उन्हें अपने यात्रा का मकसद समझाया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios