Asianet News HindiAsianet News Hindi

लालू-राबड़ी और नीतीश के साथ पटना में फिर लगा पोस्टर, लिखा- हिसाब दो, हिसाब लो

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजधानी पटना में जदयू और राजद के बीच पोस्टर वार चल रहा है। गुरुवार को पटना के इनकम टैक्स चौराहा पर एक राजनीतिक पोस्टर लगाया गया। जिसमें लालू यादव के शासनकाल के 15 वर्ष और नीतीश कुमार के 15 वर्ष का हिसाब दिया गया है। 
 

posterwar between RJD and JDU in patna lalu yadav 15 years vs nitish kumar 15 years kpt
Author
Patna, First Published Jan 2, 2020, 3:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार में सत्तासीन जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच चल रहा पोस्टर वॉर थमता नजर नहीं आ रहा है। नीतीश कुमार लापता है और 15 साल बनाम 15 साल के पोस्टर लगने के बाद अब पटना में हिसाब दो, हिसाब लो का पोस्टर लगाया गया है। गुरुवार को ये पोस्टर पटना के इनकम टैक्स चौराहा पर दिखा। जिसमें लालू प्रसाद यादव के शासन के 15 साल और नीतीश कुमार के शासन के 15 साल के कामकाज का हिसाब दिया-लिया गया है। 

पोस्टर में दिखा दोनों से शासन समय की सूरत 
पोस्टर में एक तरफ लालू राबड़ी की तस्वीर है जबकि दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की। पोस्टर का शीर्षक हिसाब दो हिसाब लो लिखा गया है। हिसाब दो शीर्षक के साथ लालू के शासन काल को दिखाया गया है जबकि हिसाब लो के साथ नीतीश के कामकाज को दिखाया गया है। नीतीश की ओर  पावरग्रिड, फोरलेन हाईवे, बिजली, हरियाली, साइकिल से स्कूल जाती छात्राएं दिखाई गई है। जबकि लालू की ओर लालटेन की रोशनी, टूटी सड़क, अपराध और चारा घोटाला को दर्शाया गया है।  

2020 अक्टूबर-नवंबर में होना है चुनाव 
बता दें कि इससे पहले एनआरसी और कैब के मुद्दे पर नीतीश कुमार की ओर से लंब समय तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आने के बाद नीतीश कुमार लापता है का पोस्टर लगाया गया था। जिसके बाद जदयू की ओर से नीतीश और लालू के शासन काल की तुलना भरोसा बनाम भय से करते हुए पोस्टर लगाया गया था। इन दोनों पोस्टर के करीब एक सप्ताह बाद आज फिर से पोस्टर लगाया गया है। बताते चले कि बिहार में विधानसभा का चुनाव 2020 के अक्टूबर-नवंबर में होना है। लेकिन इसकी तैयारी सभी पार्टियां शुरू कर चुकी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios