Asianet News Hindi

बिहार में राष्ट्रपति से सम्मानित टीचर, प्रतिष्ठित कांग्रेसी नेता सहित 4 रसूखदार शराब पीते अरेस्ट

शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब पीने की खबरें प्रायः हररोज अलग-अलग जिलों से आती रहती है। ताजा उदाहरण पूर्वी चंपारण जिले का है। जहां शुक्रवार को शहर के चार गणमान्यों को शराब पीते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया। 

president awarded teacher congress leader and two other arrested for drinking alcohol pra
Author
East Champaran, First Published Feb 15, 2020, 12:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पूर्वी चंपारण। राष्ट्रपति के हाथों सम्मान पा चुके शिक्षक, कांग्रेसी नेता सहित चार अन्य लोगों को शुक्रवार को एक होटल से शराब पीते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया है। नगर थाना की पुलिस को शुक्रवार की देर रात सूचना मिली थी कि टाउन हॉल के समीप एक होटल में शराब पार्टी चल रही है। मिली सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम ने छापेमारी की तो चार लोगों को शराब पीते गिरफ्तार किया। पुलिस ने घटनास्थल से आधी भरी हुई शराब की बोतल, ग्लास और अन्य चीजें भी बरामद की। चारों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पर अलग-अलग लोगों को द्वारा इन्हें छोड़ने की पैरवी आने लगी। लेकिन शनिवार की सुबह पुलिस ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला लिया। 

पुलिस ने इन चार लोगों को किया गिरफ्तार
शराब पीते पकड़े गए लोगों में एक विजय कुमार रिटायर शिक्षक बताए जाते हैं, विजय के बारे में बता दें कि उन्हें शिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित भी किया जा चुका है। दूसरे मिष्ठान व्यवसायी रामेश्वर प्रसाद है, जो जिले में कांग्रेस के प्रतिष्ठित नेता है। तीसरे धनबाद के अभिषेक पोद्धार और चौथे ज्ञानबाबू चौक के प्रेम प्रकाश हैं। सभी लोग शहर के रसूखदार लोगों की श्रेणी में आते हैं। शुक्रवार की रात इन्हें टाउन हॉल के पास एक होटल से इन्हें शराब पीते पकड़ा गया। 

मेडिकल टेस्ट में पुष्टि के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा
एसआई अभय कुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी में सभी को पकड़ तो लिया गया लेकिन उसके बाद पुलिस की परेशानी और बढ़ गई। इन चारों को छोड़ने के लिए पुलिस के पास कई लोगों के पैरवी वाले फोन आने लगे। देर रात तक पुलिस पर काफी दबाव बनाया गया। बाद में एएसपी अभियान हिमांशु गौरव व एएसपी शैशव यादव भी मौके पर पहुंचे। पकड़े गए चारों की मेडिकल जांच कराई गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि होने के बाद शनिवार की सुबह पुलिस ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios