Asianet News HindiAsianet News Hindi

सेनापति मैदान छोड़ के भागल रही त के लड़ी लड़ाई, लालू यादव ने भोजपुरी में उठाएं नीतीश पर सवाल

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। कहा है कि तेजस्वी इन दिनों लगातार प्रेस कॉंफ्रेंस और मीडिया इंटरेक्शन कर रहे हैं। उनके पीसी में शामिल कई लोग पॉजिटिव होने के बाद से क्वारंटीन हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी गोपालगंज गए, लोगों से मिल रहे, भीड़ जुटा रहे हैं। 

Rabri Devi and Lalu Yadav slams Nitish Kumar in Bhojpuri on twitter ASA
Author
Bihar, First Published Jul 17, 2020, 3:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (Bihar) । बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सियासत शुरू हो गई है। विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है। इसी बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने अपनी पत्नी व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ट्वीट को टैग करते हुए अपना ट्वीट भोजपुरी में करते हुए लिखा, ए नीतीश! लगभग 4 महीना हो गऽइल बंदी के, जनता मे त्राहीमाम बा, रोजी-रोटी,जान-माल पर आफ़त बा. तऽहार राज में बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा। 4 महीना में आपन बँगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागऽइ।जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ.। बता दें कि मुख्यमंत्री आवास, मुख्य सचिव का कार्यालय और राजभवन तक में कोविड 19 के पॉजिटिव पेशेंट सामने आ चुके हैं। आलम ये है कि प्रदेश में हर दिन 1000 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जा रहे हैं।

लालू का एक और ट्टीट
लालू यादव ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 4 महीना में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच में ना गईलऽन.  बेरोज़गारी, भुखमरी, घूसखोरी,अपराध से जनता रोऽअऽता आ नीतीश आपऽन सुशासनी मुखौटा” के रंगाई-पोताई में लागल बाऽडऽन. बिहार के हाल देखऽके हमार दिल रोऽअऽता।

राबड़ी देवी नीतीश पर किया वार
राबड़ी देवी ने एक ट्वीट किया था जिसमें सीएम नीतीश कुमार के सामने नहीं आने को लेकर तंज कसा था। राबड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि बाढ़, कोरोना, इलाज का अभाव, जल जमाव, गरीबी, पलायन, बेरोजगारी समेत अनेक समस्याओं से बिहार त्राहिमाम कर रहा है। लेकिन, सूबे के मुखिया की कोई खोज खबर नहीं। इतना टोकने के बाद 100 दिन उपरांत अतिथि भूमिका में अवतरित हुए थे। लेकिन, फिर अदृश्य हैं। संकट की घड़ी में CM को लोगों के बीच रहना चाहिए।

तेजस्वी कोविड-19 का टेस्ट कराएं और रिपोर्ट सार्वजनिक करें
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। कहा है कि तेजस्वी इन दिनों लगातार प्रेस कॉंफ्रेंस और मीडिया इंटरेक्शन कर रहे हैं। उनके पीसी में शामिल कई लोग पॉजिटिव होने के बाद से क्वारंटीन हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी गोपालगंज गए, लोगों से मिल रहे, भीड़ जुटा रहे हैं। तेजस्वी राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं और जनता की जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं। तेजस्वी ने इसके बावजूद अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया है। तेजस्वी जिम्मेदार नागरिक के तौर पर कोरोना टेस्ट करा रिपोर्ट सार्वजनिक करें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios