Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर पटना में इस चाय की दुकान पर ऐसा क्या लिखा, जिसे देख तेजप्रताप को रोकना पड़ा अपना काफिला

अखिलेन्द्र यादव, बीएससी फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स हैं। अखिलेन्द्र ने बताया कि पहले वो प्राइवेट जॉब करते थे। लेकिन जितनी सैलरी मिलती थी उतने में गुजारा नहीं होता था। इसलिए खुद का बिजनेस शुरू करने का प्लान बनाया।

Rjd fan open tea shop rjd fan chaiwala in patna tej pratap yadav pwt
Author
Patna, First Published Jun 28, 2022, 2:11 PM IST

पटना. बिहार में इन दिनों एक चायवाला फेमस है। इस चायवाले ने अपनी दुकान का नाम ऐसा रखा है कि हर कोई एक बार उसे देखकर रूक जाता है। दरअसल, पटना के ईको पार्क के पास ठेले पर चाय की दुकान लगाने वाले एक युवक ने अपनी दुकान का नाम रखा है 'आरजेडी फैन चाय वाला'। बता दें कि आरजेडी लालू प्रसाद यादव की पार्टी है। ये चायवाला इन दिनों फेमस है। इसकी दुकान पर चाय पीने खुद राज्य के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर और लालू प्रसाद याद के बड़े बेटे तेज प्रताप पहुंचे।

Rjd fan open tea shop rjd fan chaiwala in patna tej pratap yadav pwt

बीएससी फाइनल ईयर के छात्र हैं अखिलेन्द्र
चाय की दुकान खोलने वाले युवक का नाम अखिलेन्द्र यादव है। वो बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है। चाय की दुकान के साथ-साथ वो पढ़ाई भी कर रहा है। अखिलेन्द्र यादव, बीएससी फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स हैं। अखिलेन्द्र ने बताया कि पहले वो प्राइवेट जॉब करते थे। लेकिन जितनी सैलरी मिलती थी उतने में गुजारा नहीं होता था। इसलिए खुद का बिजनेस शुरू करने का प्लान बनाया। उन्होंने बताया कि चाय की दुकान खोलने में कम लागत लगती है। इसी कारण से चाय की दुकान खोलने का फैसला किया। 

आरजेडी के नाम से क्यों रखा दुकान का नाम
उन्होंने बताया कि वो बचपन से ही लालू प्रसाद यादव के बहुत बड़े फैन थे। अब जब उन्होंने अपना बिजनेस शुरू किया तो उन्होंने अपनी दुकान का नाम आरजेडी फैन चायवाला रखा। उन्होंने अपनी दुकान के पोस्टर में लालू यादव और तेजस्वी यादव का पोस्टर भी लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने दुकान के पोस्टर में तेजस्वी यादव को बिहार का भावी मुख्यमंत्री लिखवाया है।   

नौकरी से टूट गया भरोसा
अखिलेन्द्र बताते हैं कि, मेरा भरोसा अब सरकारी नौकरी से टूट चुका है। इसलिए मैंने चाय की दुकान खोलने का फैसला किया। बता दें कि बिहार में इससे पहले भी कई पढ़े-लिखे छात्रों ने नौकरी नहीं मिलने पर चाय की दुकान खोली थी। इन्होंने भी अपनी दुकान का नाम भी ऐसा रखा था जो लोगों को दिमाग में बस गया।

इसे भी पढ़ें- बिहार के बेगुसराय से खबर जरा हटके: बेटे ने रात को देखा ऐसा सपना, सुबह उठ पिता का कर दिया अंतिम संस्कार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios