Asianet News Hindi

RJD Foundation Day: साढ़े तीन साल बाद लालू ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित..पासवान को याद कर हुए भावुक

लालू प्रसाद यादव ने करीब साढ़े तीन साल के बाद पहली बार पार्टी के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित करते हुए कहा कि विषम परिस्थियों में हमारे साथी यह कार्यक्रम मना रहे हैं। मैं आपके सामने नहीं हूं, मुझे इस बात का अफसोस है। जल्द ही आपके बीच आऊंगा।

RJD Foundation Day Lalu yadav inaugurated the program then addressed party workers in patna kpr
Author
Patna, First Published Jul 5, 2021, 12:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (बिहार). राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) आज यानी सोमवार को अपना 25वां स्थापना दिवस मना रही है। कार्यक्रम का उद्घाटन 
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने वर्चुअल तरीके से किया। इतना ही नहीं उन्होंने लंबे अरसे के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। सबसे पहले लालू प्रसाद ने सभी को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी। इसके बाद उन्होंने लोजपा के दिवंगत नेता रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी। 

साढ़े तीन साल के बाद दिया पहला भाषण
दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल के सिल्वर जुबली समारोह का आयोजिन पार्टी ने पटना स्थित कार्यालय में किया है। यह कार्यक्रम सोमवार को दिनभर चलेगा। वहीं लालू ने भी करीब साढ़े तीन साल के बाद पहली बार पार्टी के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित करते हुए कहा कि विषम परिस्थियों में हमारे साथी यह कार्यक्रम मना रहे हैं। सभी को बधाई देता हूं, इस मौके पर मैं आपके सामने नहीं हूं, मुझे इस बात का अफसोस है। लेकिन मैं जल्द ही आपके बीच आऊंगा।

राम विलास को याद कर भावुक हुए लालू
लालू प्रसाद यादव ने राम विलास पासवान को याद करते हुए कहा कि हम दोनों ने एक साथ राजनीति की शुरूआत की थी। काफी समय तक साथ में दोनों ने खूब संघर्ष  किया और साथ काम भी किया। राम विलास जी ने बिहार का विकास और बिहार की जनता के लिए काफी काम किया है, लेकिन आज वह हमारे साथ नहीं हैं।

तेजस्वी ने भी पासवान को किया शत-शत नमन
वहीं बिहार विधानसभा में विपक्षी नेत तेजस्वी यादव भी जोश और उत्साह के साथ दिखे। उन्होंने भी पिता की तरह रामविलास पासवान की तस्वीर पर माला चढ़ाते हुए पार्टी कार्यालय में उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही कहा कि वंचितो, उपेक्षितों और उत्पीडितों के हक़ों के लिए जीवन भर संघर्षरत रहे वरिष्ठ समाजवादी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय श्री रामबिलास पासवान जी को उनकी जयंती पर शत-शत नमन।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios