Asianet News HindiAsianet News Hindi

RJD में बगावत, तेजस्वी यादव के दावे को झुठलाते हुए पार्टी MLA ने नीतीश कुमार की रैली को बताया हिट

एक मार्च को पटना के गांधी मैदान में आयोजित जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को राजद नेता तेजस्वी यादव ने फ्लॉप बताया था। लेकिन अब उन्हीं की पार्टी के विधायक ने बगावती तेवर दिखाते हुए  नीतीश कुमार के सम्मेलन को हिट बताया है। 
 

rjd mla faraz fatmi says jdu rally in gandhi maidan patna was hit pra
Author
Patna, First Published Mar 4, 2020, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल में बगावत के संकेत मिलने लगे हैं। एक तरफ जहां पार्टी विरोधी दल जदयू को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही, वहीं पार्टी की कुछ नेता सत्तारूढ़ दल का गुनगाण करने के लिए मैदान में उतर गए है। दरअसल, एक मार्च को जदयू ने पटना के गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति पर लगातार विपक्षी दल सवाल खड़े कर रही है और इसे फ्लॉप बता रही है। मगर बुधवार को राजद के विधायक फराज फातमी ने खुद को पार्टी लाइन से अलग करते हुए नीतीश कुमार की न केवल तारिफ की बल्कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के दावे को ही गलत बता दिया। 

तेजस्वी को कैसे नहीं दिखी सम्मेलन की भीड़
फराज फातमी ने जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को पूरी तरह सफल करार देते हुए कि पता नहीं तेजस्वी जी को कैसे सम्मेलन में आई हुई भीड़ नहीं दिखाई दी। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन पर चुटकी लेते हुए कहा था कि नीतीज जी ने ये सम्मेलन गांधी मैदान में क्यों किया, बापू सभागार में कर लेते। लेकिन उनके सम्मेलन के फ्लॉप बताए जाने पर उनकी ही पार्टी के विधायक ने सवाल खड़ा कर राजद को कटघरे में खड़ा कर दिया है। 

फराज के पिता पहुंचे थे जदयू की भोज में
फराज फातमी पूर्व केंद्रीय मंत्री अशरफ फातमी के पुत्र हैं। पूर्व केंद्रीय आशीफ फातमी लोकसभा चुनाव के दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित दही-चूड़ा कार्यक्रम में जाकर सियासत गरमा दी थी। अटकलें लगाई जा रही है कि फराज फातमी नीतीश कुमार के साथ अपना राजनीतिक भविष्य तलाश रहे हैं। उनके इस बयान पर राजद नेता विजय प्रकार ने चुटकी ली है और कहा कि पूर्व मंत्री ने कहा कि जब पिता नीतीश कुमार का गुणगान कर रहे हैं तो बेटा भी वही करेगा ना।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios