Asianet News Hindi

जिस लड़की से बेपनाह मोहब्बत थी शादी के बाद उसी ने ले ली जान, ये अश्लील तस्वीर बनी मौत की वजह

प्रेम प्रसंग में प्रेमी के हत्या का एक मामला बिहार के सहरसा जिले से सामने आया है। पुलिस ने बीते दिनों पोखर से अंकुश कुमार नामक युवक का शव बरामद किया था। शनिवार को अंकुश हत्याकांड का खुलासा हो गया है।  

saharsa police revels ankush murder case ex girlfriend preti & his husband arrested pra
Author
Saharsa, First Published Apr 26, 2020, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सहरसा। 18 अप्रैल को जिला पुलिस ने महिषी थाना क्षेत्र के तेलहर स्थित एक पोखर से एक युवक का शव बरामद किया था। शव की पहचान सरोजा मोहनियां निवासी अंकुश कुमार के रूप में हुई थी। शव बरामदगी के 8 दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा कर लिया है। यह हत्या अवैध संबंध में की गई। युवक अंकुश की हत्या में मुख्य सूत्रधार उसकी प्रेमिका प्रीति ही रही, जिससे अंकुश बेपनाह प्यार करता था। शनिवार को एसपी राकेश कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में अंकुश की हत्या गला दबा कर की गई। 

शादी से पहले काम के दौरान हुआ था प्यार
एसपी ने बताया कि मृतक के मोबाइल के आधार पर जांच की कड़ी को आगे बढ़ाया गया। इसमें हत्याकांड का सीधा संबंध तेलहर निवासी शीत कुमार उर्फ राघव राय व उनकी नई नवेली पत्नी बनगांव थाना क्षेत्र के बनगांव निवासी प्रीति देवी से जुड़ा। मामले की अप्राथमिकी अभियुक्त प्रीति देवी ने सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि जब वह अविवाहित थी, उस वक्त गंगजला स्थित पावर वेल्यू सेंटर पर काम करने के दौरान सरोजा मोहनियां निवासी अंकुश से प्रेम हो गया। इस दौरान उन दोनों की बीच कुछ अश्लील फोटो भी खिंची गई, जो अंकुश के मोबाइल में थी। 

प्रेमी के मोबाइल में थीं कुछ अश्लील तस्वीरें 
बीते 1 मार्च को प्रीति की शादी तेलहर निवासी शीत कुमार राय के साथ को हो गई। शादी के बाद प्रीति जब तक मायके में रही, अंकुश उससे आकर मिलता था। फिर ससुराल जाने के बाद मिलना-जुलना बंद हो गया। प्रीति ने कई बार अंकुश से अपनी फोटो डिलीट करने को कहा। लेकिन वह ब्लैकमेल करता था। लिहाजा प्रीति ने अपने पति को जानकारी दी। लेकिन कई प्रयास के बाद भी जब अंकुश फोटो डिलीट करने के लिए तैयार नहीं हुआ तो दोनों पति-पत्नी ने उसके हत्या की योजना बनाई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार पति-पत्नी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

16 अप्रैल को प्रीति से मिलने ससुराल गया था युवक
प्रीति ने बताया कि हाल के दिनों में अंकुश जब भी फोन करता था, उसे पति को छोड़कर अपने साथ शादी करने कहता था। आखिरकार पति-पत्नी ने मिलकर अंकुश की हत्या की साजिश रची। प्रीति के फोन पर अंकुश 16 अप्रैल को अपने गांव से एक साथी के साथ शाम में उसके ससुराल तेलहर आ गया। तैयार योजना के अनुसार 16 अप्रैल की रात तेलहर स्कूल पर प्रीति अंकुश से मिली, जहां पति शीत कुमार छुपा हुआ था। अपने प्यार में फंसाकर प्रीति ने कुछ देर तक अंकुश से बातें की और इसी क्रम में शीत के साथ मिल कर अंकुश का गला तौलिया से दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को पोखर में फेंक दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios