Asianet News Hindi

सरेआम लड़की की मांग में भरा सिंदूर, इसके बाद की एक और बेशर्मी

बिहार में सरेआम एक लड़की की इज्जत उछालने का शर्मनाक मामला सामने आया है। घटना नवादा जिले के सिरदला थानांतर्गत एक गांव में हुई। पुलिस के मुताबिक घटना 10 जुलाई की है।

shameful video virul of tampering in bihar
Author
Nawada, First Published Jul 16, 2019, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
नवादा. बिहार में सरेआम एक लड़की की इज्जत उछालने का शर्मनाक मामला सामने आया है। घटना नवादा जिले के सिरदला थानांतर्गत एक गांव में हुई। एक आवारा लड़के ने जबर्दस्ती लड़की की मांग भर दी। फिर उस पर सुहागरात मनाने के लिए दबाव डालने लगा। आरोपी ने अपने मित्रों की मदद से घटना का वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।
 
पुलिस के मुताबिक घटना 10 जुलाई की है। पीड़िता दोपहर को अपने घर पर जानवरों को चारा डाल रही थी। उस वक्त चौगांव निवासी विक्की कुमार अपने दो दोस्तों के साथ वहां आ धमका। उसने पिस्तौल दिखाकर पीड़िता की मांग में सिंदूर भर दिया। इसका उसने वीडियो भी बनाया। फिर आरोपी ने सुहागरात की बात कहते हुए लड़की के साथ छेड़छाड़ कर दी। लेकिन लड़की ने हिम्मत दिखाई और मदद के लिए चिल्लाने लगी। इस पर कुछ लोग वहां पहुंचे, तो आरोपी भाग निकले। घटना के अगले दिन आरोपियों ने यह वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद लड़की थाने पहुंची और आपबीती बताई।
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios