बिहार में शॉकिंग घटना: भतीजे ने चबा डाला चाचा कान, फिर साथ ले गया खून से सना टुकड़ा

| Nov 29 2022, 03:57 PM IST

 बिहार में शॉकिंग घटना: भतीजे ने चबा डाला चाचा कान, फिर साथ ले गया खून से सना टुकड़ा

सार

बिहार के वैशाली जिले में मामूली विवाद पर चाचा-भतीजे में इस  कदर विवाद हुआ कि भतीजे ने अपन दांतों से चाचा का कान चबा डाला। इसके बाद खून से सना कान का टुकड़ा लेकर भाग गया।

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले से एक चौंकाने वाला मामला आया है, जहां एक चाचा-भतीजे की मामूली बात पर विवाद हो गया और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इसी बीच भतीजे ने गुस्से में आकर चाचा का कान चबा डाला। इसके बाद कान के उस टुकड़े को अपने साथ लेकर चला गया। पीड़ित युवक के कटे कान के हिस्से से खून बहता रहा, इसी हालत में वह अस्पताल पहुंचा।

बहते खून की हालत में पहुंचा अस्पताल
दरअसल, यह मामला सामने आते ही चाचा की शिकायत पर आरोपी भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ उसकी खोज के लिए एक टीम का गठन भी कर दिया है। वहीं खून बहते हालत में पीड़ित युवक को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। लेकिन प्री ट्रीटमेंट करने के बाद डॉक्टरों ने उसे प्लास्टिक सर्जरी के लिए पटना हॉस्पिटल में रेपर कर दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि काट का ज्यादा हिस्सा कट चुका है। इसलिए उसको इलाज करना यहां पर करना संभव नहीं था, इस जवह से उसको पटना भेजना पड़ा है।

Subscribe to get breaking news alerts

कान काटकर टुकड़े अपने साथ ले गया भतीजा
शुरूआती जांच में सामने आया है कि यह पूरा विवाद लकड़ी को लेकर हुआ था। चाचा मुनेश्वर ठाकुर ने बताया कि मैं और मेरा भतीजे का परिवार आसपास ही रहते हैं। दोनों की लकड़ियां रखने की जगह एक ही है, सोमवार को उनके बीच विवाद सूखी और गीली लकड़ी को लेकर हुआ था। भतीजे ने चाचा की सूखी लकड़ियों के ऊपर अपनी गीली लकड़ी रख  दी थी। जब मैंने उनको इसे हटाने के लिए कहा तो वह गाली-गलौच करने लगा। देकते ही देखते वह मारपीट पर उतर आया। भतीजे ने हमला कर नीचे गिरा दिया और कान दिया। फिर वह अपने साथ कान का टुकड़ा लेकर भाग गया।