Asianet News Hindi

लॉकडाउन में भी नहीं रुक रहे अपराध, बिहार में मुखिया पति को दिनदहाड़े गोलियों से भूना; मौत

बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। मुखिया पति को नजदीक से चार गोलियां मारी गईं। गोली लगते ही मुखिया पति सड़क पर गिर पड़े।

shooters killed husband of mukhia in day light in vaishali pra
Author
Vaishali, First Published May 15, 2020, 5:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वैशाली। जिले के बिदुपुर प्रखंड के दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत की मुखिया के पति की आज दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। अज्ञात अपराधियों ने मुखिया के पति पर उस समय हमला किया जब वो बिदुपुर थाना क्षेत्र के पानापुर चौक पर सड़क किनारे खड़े होकर किसी से बात कर रहे थे। बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। मुखिया पति को नजदीक से चार गोलियां मारी गईं। गोली लगते ही मुखिया पति सड़क पर गिर पड़े। 

हत्या के पीछे क्या है वजह?
आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। लोग जख्मी मुखिया पति को लेकर पटना पहुंचते इससे पहले रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतक दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति लव कुमार सिंह थे। दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में खौफ व तनाव है। बताया जाता है कि मुखिया चुनाव की रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल स्थानीय पुलिस से साथ-साथ वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटे हैं। 

चुनाव को लेकर रंजिश की आशंका 
बताया जाता है कि लव कुमार सिंह को चार गोलियां मारी गईं। जिसमें तीन सीने में जबकि एक सिर में लगी। घटना के बाद मुखिया के परिवार में कोहराम मचा है। मामले में मृतक के पुत्र मनोरंजन कुमार सिंह का कहना है कि आने वाले समय में मुखिया का चुनाव होना है। ऐसे में एक साजिश के तहत मेरे पिता की गोली मारकर हत्या की गई। 

मामले की जांच में जुटे एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान जारी है। अभी तक किसी अपराधी की पहचान अथवा गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन हम जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios