Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रिमिनल को हथकड़ी लगाकर ट्रेन पकड़ने पटरी पर खड़ा था कांस्टेबल, तभी घटा कुछ ऐसा

बिहार के सीवान में एक कांस्टेबल की ट्रेन की टक्कर से दर्दनाक मौत हो गई। वो एक शराब तस्कर को पकड़कर सीवान ले जा रहा था। इसी दौरान वो ट्रेन के चपेट में आ गया। एक अन्य घटना में सहरसा में जदयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Siwan Shocking Crime, Liquor Smuggler, Train Accident, Murder
Author
Siwan, First Published Nov 6, 2019, 12:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीवान. एक लापरवाही कांस्टेबल की मौत की वजह बन गई। घटना बुधवार सुबह करीब 7 बजे सीवान-भटनी रेलखंड के जीरादेई स्टेशन पर हुई। जीआरपी कांस्टेबल राजेश ठाकुर हसनपुरा थाना क्षेत्र के जरोडिचा के रहने वाले थे। राजेश एक शराब तस्कर को पकड़कर सीवान आ रहे थे। उन्हें भटनी से छपरा जाने वाली 55010 सवारी ट्रेन पकड़नी थी। नंबर 1 और 3 पर कार्य चलने के कारण यह ट्रेन मेन लाइन पर आ रही थी। कांस्टेबल ने ध्यान नहीं दिया। वहां मौजूद दूसरे यात्री चिल्लाते रह गए, लेकिन राजेश उनकी बात नहीं सुन सके। वे ट्रेन की चपेट मे आ गए और मौत हो गई।

सहरसा में जदयू नेता की हत्या...
बिहार के सहरसा में मंगलवार शाम अपराधियों ने जदयू नेता विनोद चौरसिया की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बिहरा थाना के पटोरी बाजार की है। अपराधियों ने उनकी कार पर गोलियां चलाईं। गोली उनके साथ मौजूद साले डॉ. नीलेश कुमार को को लगी। वहां मौजूद लोग उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

Siwan Shocking Crime, Liquor Smuggler, Train Accident, Murder

गाड़ी विनोद चौरसिया खुद ड्राइव कर रहे थे।  बीच बाजार हुई इस घटना से लोगों में दहशत फैल गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios