Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे ने गोली मारकर मां को उतारा मौत के घाट, ये मांग न पूरी होने से नाराज था कलयुगी बेटा

नशे में धुत कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बेटा मां से संपत्ति के बटवारे की मांग कर रहा था। लेकिन उसकी गलत आदतों के कारण मां अपने जीते- जी संपत्ति का बटवारा नहीं करना चाहती थी।

son shot and killed his mother for property in kaimur uja
Author
First Published Oct 4, 2022, 7:13 PM IST

कैमूर( Bihar). नशे में धुत कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बेटा मां से संपत्ति के बटवारे की मांग कर रहा था। लेकिन उसकी गलत आदतों के कारण मां अपने जीते- जी संपत्ति का बटवारा नहीं करना चाहती थी। इससे नाराज होकर नशे में धुत बेटे ने मां को गोली मार दी और आसानी से फरार हो गया। गोली लगने से घटना स्थल पर ही मां की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है। 

घटना कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के आथन गांव की है। यहां की रहने वाली सतना कुंवर( 62) के पति कृष्णा सिंह की मौत काफी साल पहले ही हो गई थी। वह अपने बड़े बेटे राधेश्याम सिंह के साथ रहती थीं। उनका छोटा बेटा गलत संगत में पड़ गया था और नशे की गिरफ्त में आ गया था। आए दिन वह नशे में धुत होकर घर आकर गाली गलौज करता था। बीते कुछ दिनों से वह मां से जायदाद में अपनी हिस्सेदारी मांग रहा था। लेकिन विधवा मां सिर्फ इसलिए जायदाद का बटवारा नहीं कर रही थी कि नशेड़ी बेटा जायदाद को बेच कर पैसे नशे में उड़ा देगा। 

नशे की हालत में हुआ विवाद, मार दी मां को गोली 
सोमवार देर रात भी छोटा बेटा नशे की हालत में घर पहुंचा और मां से संपत्ति बटवारे को लेकर विवाद करने लगा। इसी बीच बात इतनी बढ़ गई कि उसने तमंचे से अपनी मां को गोली मार दी। गोली लगने से सतना कुंवर लहूलुहान होकर गिर पड़ी और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद बेटा वहां से फरार हो गया। इधर गोली की आवाज सुनकर बड़ा बेटा राधेश्याम और आसपास के लोग दौड़े। लेकिन तब तक सतना कुंवर की मौत हो चुकी थी।

पुलिस कर रही आरोपी बेटे की तलाश 
मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और घटना की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए कई संभावित स्थानों पर दबिश दी लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। पुलिस ने आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios