Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक सेल्फी के लिए लड़की ने खेला खतरनाक खेल, चश्मीदीदों ने बयां किया वो मंजर...

सेल्फी की चाहत में एक लड़की हादसे का शिकार हो गई। वह सेल्फी ले ही रही थी कि वह 80 फीट ऊंचे झूले से नीचे आकर गिर गई। युवती की हालत अभी नाजुक बनी हुई है, वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

story of selfie craze in youngsters girl falls from top of electric jhula in bhihar
Author
Katihar, First Published Oct 10, 2019, 4:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कटिहार (बिहार). सेल्फी का क्रेज इन दिनों लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन यह क्रेज इन दिनों युवाओं के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। इसका एक उदाहरण बिहार में देखने को मिला है, जहां एक लड़की ने एक फोटो के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी जिसकी वजह से वर जिंदगी और मौत के बीज झूल रही है। 

80 फीट ऊपर से नीचे आकर गिर गई लड़की
दरअसल, ये मामला कटिहार जिले में नवरात्रि के दिनों में सामने आया है। जहां एक युवती दुर्गा मेला देखने के लिए आई थी, जब वो झूला झूलने लगी तो करीब 80 फीट ऊंचाई से अपने सेल्फी ने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गई। उसको गंभीर चोटें आई हुई हैं, फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, कैसा था वो हादसा...
मेले मैं आए चश्मदीदों ने बताया कि जब झूला नीचे की तरफ उतर रहा था, उसी दौरान लड़की अपने मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिक करने लगी। इसी बीच वह अचानक नीचे गिर गई उसके गिरते ही मेले में अफरा-तफरी मच गई। सब लोग बुरी तरह चीखने लगे। हादसे में घायल युवती का नाम कंचन कुमारी बताया जा रहा है। हालांकि मेला समीति के सदस्य इस हादसे के बारे में कुछ कहने से बच रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios