Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीचर को 14 साल की छात्रा से हुआ प्यार, पढ़ाया ऐसा पाठ की कर दिया शर्मनाक कांड...नजारा देख पुलिस भी शॉक्ड

बिहार के जहानाबाद जिले के पुलिस ने एक कलयुगी टीचर को गिरफ्तार किया है। जो अपनी 14 साल की स्टूडेंट को प्यार के जाल में फंसाकर बिहार से उत्तर प्रदेश भगा ले गया था। आरोपी शिक्षक ने कहा है कि छात्रा खुद उसके साथ गई थी। उसने छात्रा के साथ कुछ गलत नहीं किया है। 

Teacher love with 14 year old student and both ran away Bihar to Uttar Pradesh kpr
Author
First Published Sep 17, 2022, 2:50 PM IST


जहानाबाद: बिहार में शिक्षक और विद्यार्थी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। नाबालिग छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान शिक्षक प्यार का पठ पढ़ाने लगा और नाबालिग को लेकर भाग गया। करीब दो माह बाद जहानाबाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक दिलीप को उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार किया। नाबालिग छात्रा (14) भी बरामद कर ली गई। शनिवार को जहानाबाद पुलिस आरोपी को लेकर बिहार पहुंची और उसे जेल भेज दिया। आरोपी शिक्षक अरवल जिले के खेमकरण सराय गांव का रहने वाला है। वहीं आरोपी शिक्षक ने अपना पक्ष देते हुए कहा है कि छात्रा खुद उसके साथ गई थी। उसने छात्रा के साथ कुछ गलत नहीं किया है। 

ट्यूशन पढ़ाने के दौरान प्यार ऐसा चढ़ा परवान...दोनों भाग गए
जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के निजामुद्धीनपुर मोहल्ला में एक किराए के मकान में रह कर वहां के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाला शिभक 12 जुलाई को 14 साल की नाबालिग को लेकर भागा था। पीड़िता के परिजनों के अनुसार घटना के दिन बच्ची दिलीप के पास ट्यूशन पढ़ने गई थी। लेकिन फिर वह घर नहीं लौटी। खोजबीन करने पर पता चला कि दिलीप बच्ची को अपने साथ भगा ले गया है। 13 जुलाई को नगर थाना में इस मामले को लेकर अपहरण का केस दर्ज कराया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि दो माह तक शिक्षक ने बच्ची के साथ यौन शोषण किया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी कराया है।

बिहार से भागा लखनऊ में छिप गया था आरोपी टीचर
आरोपी शिक्षक नाबालिग बच्ची को लेकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ के गोसाईगंज में छिपा था। यहां वह अपने रिश्तेदार के घर रह रहा था। पुलिस उसका पता लगाते हुए स्थानीय पुलिस के साथ गोसाईगंज में छापेमारी और शिक्षक को पकड़ लिया। नाबालिग भी वहीं मिली। डीएसपी अशोक कुमार पांडेय ने कहा कि दो माह पूर्व नाबालिग का अपहरण का केस थाना में दर्ज किया गया था। ट्यूशन शिक्षक बच्ची को लेकर भागा था। बच्ची को बरामद करते हुए आरोपी ट्यूशन शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। लखनऊ से आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें-पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा तो पति ने कर दिया खतरनाक कांड, शॉकिंग खबर ने पुलिस के भी उड़ा दिए होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios