Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आई तेजस्वी की होने वाली दुल्हनिया की तस्वीर, लालू यादव के दोस्त की भतीजी बनने जा रही उनकी बहू!

 बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह कल गुरुवार को दिल्ली में सगाई यानी रिंग सेरेमनी करने जा रहे हैं। यह कार्यक्रम दिल्ली में होगा और इसमें परिवार व पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे।

tejashwi yadav  marriage fixed and engagement on bride first picture of revealed
Author
Patna, First Published Dec 8, 2021, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभी उनकी विवाह की तारीख तो पक्की नहीं हुई, लेकिन कल गुरुवार को दिल्ली में सगाई यानी रिंग सेरेमनी करने जा रहे हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर लालू यादव की होने वाली छोटी बहू कौन है और वह कैसे दिखती है। इसी बीच दैनिक भास्कर के हवाले से एक लड़की की तस्वीर सामने आई है, जिसे तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन बताया जा रहा है। आइए जानते हैं कौन है यह लड़की...

लालू के पुराने दोस्त की भतीजी है तेजस्वी की दुल्हन
दरअसल, तेजस्वी यादव जिस लड़की को अपना दिल दे बैठें हैं उस लड़की का नाम सिमरन है। जो  लालू यादव के पुराने साथी शरद यादव की पोती हैं। हालांकि सिमरन अपना धर्म दो साल पहले बदलकर ईसाई धर्म अपना लिया है। खबरों की मानें तो सिमरन हरियाणा में रहती हैं। वह राजनीतिक में किसी तरह की कोई दिलचस्पी नहीं रखती हैं। हालांकि तेजस्वी के परिवार से अभी तक सिमरन को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

तेजस्वी की बहन ने किया शादी का ऐलान
वहीं लालू यादव की छोटी बेटी और तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्या ने तेजस्वी की शादी को लेकर ट्विटर पर लिखा, "भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला। रोहिणी के इस ट्वीट से यह कंफर्म हो गया है कि लाल यादव के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है।

सबसे छोटे बेटे हैं तेजस्वी... लाडले भी हैं
तेजस्वी अपने माता-पिता की आठवीं संतान हैं और घर में सबसे छोटे बेटे होने से लाडले भी हैं। वे काबिलियत के दम पर राष्‍ट्रीय जनता दल के मुख्‍य चेहरे के तौर पर खुद को स्‍थापित कर चुके हैं। पिता लालू यादव के चारा घोटाले में जेल जाने के बाद तेजस्‍वी ने पार्टी और परिवार दोनों को बेहतरीन तरीके से संभाला। उनके नेतृत्‍व में पार्टी ने पिछले साल विधानसभा का चुनाव लड़ा। पार्टी में उनके पास महत्‍वपूर्ण पद नहीं है, लेकिन बिहार विधानसभा में उन्‍हें नेता प्रतिपक्ष का दर्जा प्राप्‍त है। उन्‍हें पार्टी का अगला राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष भी माना जाता है।

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की, कल दिल्ली में सगाई, जानें कौन है दुल्हनियां

तेजस्वी ने 44 हजार रिश्ते ठुकराए, क्योंकि हरियाणा की छोरी पर अटका रहा दिल..जानिए दोनों की लव केमिस्ट्री..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios