Asianet News HindiAsianet News Hindi

तेजस्वी के बयान से गर्म हुई बिहार की सियासत, कहा; लालू-राबड़ी राज में हुई गलतियों के लिए मैं क्षमा मंगता हूं

बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने एक बयान देकर सूबे के सियासी गलियारे में हलचल पैदा कर दी है। तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है और कहा है कि एक बार हमें मौका देकर देखें

Tejashwi yadav said I apologize for the mistakes made in Lalu Rabri government kpl
Author
Patna, First Published Jul 3, 2020, 9:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना(BIHAR). बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने एक बयान देकर सूबे के सियासी गलियारे में हलचल पैदा कर दी है। तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से 15 साल के लालू-राबड़ी शासनकाल में हुई गलतियों के लिए माफी मांगी है और कहा है कि एक बार हमें मौका देकर देखें। तेजस्वी यादव ने ये बातें गुरुवार को राजद के मिलन समारोह के दौरान आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा। 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे और वर्तमान में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान जो भी हुआ, वह उस वक्त हुआ जिस वक्त हम छोटे थे और सरकार में क्या हो रहा था ये सब कुछ भी नहीं जानते थे। तेजस्वी यादव ने कहा है कि एक बार हमें मौका देकर देखें। तेजस्वी यादव ने ये भी कहा, "ठीक है, 15 साल हम सत्ता में रहे, लेकिन हम तो सरकार में नहीं थे, हम तो छोटे थे लेकिन फिर भी हमारी सरकार रही। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि लालू प्रसाद ने सामाजिक न्याय नहीं किया। 15 साल के आरजेडी शासनकाल के दौरान अगर इसी प्रकार की कमी या भूल हुई हो तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं।

Tejashwi yadav said I apologize for the mistakes made in Lalu Rabri government kpl

जनता देगी मौक़ा तो नहीं करेंगे निराश: तेजस्वी 
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता उनको एक मौका और देगी तो वह उनको निराश नहीं होने देंगे। तेजस्वी ने बिहार की जनता से अपील की कि अगर वह एक कदम आगे चलेंगे तो वह खुद चार कदम आगे बढ़ने को तैयार हैं। तेजस्वी ने कहा कि आप हमें एक मौका दें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios