मोतिहारी (Bihar) । पड़ोसी महिला से नाजायज संबंध होने के आरोप में कुछ लोगों ने युवक की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद आरोपी युवक के खिलाफ पंचायती हुई। पंचों ने 30 हजार रूपये का अर्थदंड लगाया। वहीं इस दौरान उसे मानव का मूत्र भी पिलाया गया। जिसका वीडियो वायरल कर दिया। जिसके कारण दोनों पक्षों में हिंसक झड़प गई। इसमें कई लोग घायल हो गए।

यह है पूरा मामला
पीपराकोठी इलाके की एक महिला का पति परदेस रहता है। पड़ोस का ही एक युवक अक्सर फोन से महिला से बात करता था। कहा जाता है कि दोनों में नाजायज संबंध है। रात युवक महिला के घर पहुंचा था। इसी बीच वहां के कुछ लोगों ने युवक को घेर लिया और वहां आने का कारण पूछा। नहीं बताने पर उसकी पिटाई कर दी। रात में ही पंचायती हुई। पंचों ने उसे 30 हजार रुपए जुर्माने का फैसला सुनाया। इस दौरान उससे पानी पीने के लिए पूछा गया। युवक ने इच्छा जताई तो ग्लास में पानी की जगह मानव मूत्र पीने के लिए दे दिया गया।

वीडियो वायरल होने से बिगड़ा मामला
मानव मूत्र पिलाने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। वीडियो के वायरल होने के बाद मामला बिगड़ गया। दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई। इसमें दोनों पक्ष के कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। किसी तरह मामला शांत कराया। घायलों को सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया गया। इस दौरान गोली चलने की भी बात सामने आई है। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है।